»   » #Breaking..जुड़वा बच्चों के पिता बने करण जौहर..ट्वीट कर बताया नाम

#Breaking..जुड़वा बच्चों के पिता बने करण जौहर..ट्वीट कर बताया नाम

Posted By: Shivani Varma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड जगत से एक ब्रेकिंग न्यूज़ आ रही है। खबर जुड़ी है करण जौहर से। जी हां..खबर ये है कि करण जौहर दो जुड़वा बच्चों के पिता बन गए हैं। करण ने सेरोगेसी की मदद से दो जुड़वा बच्चे पाए हैं। इस बात की जानकारी खुद करण ने ट्विटर के ज़रिए दी है। करण की एक बेटी है और एक बेटा।

karan-johar-is-dad-twins-via-surrogate

यही नहीं, करण ने अपने दोनों जुड़वा बच्चों का नाम भी बताया है। करण ने बेटी का नाम रूही रखा है तो वहीं बेटे का नाम यश रखा है। इस बारे में बीएमसी एग्जिक्यूटिव हेल्‍थ ऑफिसर डॉ पद्मजा केसकर ने इस बात की जानकारी दी। बच्चों के नाम यश और रूही हैं।

मां का नाम नहीं बताया

मां का नाम नहीं बताया

रजिस्ट्रेशन में मां का नाम नहीं बताया गया है क्योंकि ये बच्‍चे सरोगेसी से पैदा हुए हैं। बच्चों का जन्म 7 फरवरी को मुंबई के मसरानी हॉ‌स्पिटल में हुआ था।

 करण ने कहा कि

करण ने कहा कि

इस अवसर पर करण ने कहा कि अच्छा प‌िता बनने के लिए जरूरी है कि बच्चों की ठीक से देखभाल की जाए, इसलिए मैं अपने बॉलीवुड कमिटमेंट्स को कम करके बच्चों पर ज्यादा ध्यान दूंगा।

करण ने लिखा

करण ने लिखा

करण ने लिखा, ये हैं मेरे बच्चे मेरी जान- रूही और यश. मेडिकल साइंस की मदद से दुनिया में आए इन बच्चों का पिता बन मैं धन्य महसूस कर रहा हूं।

सोच-समझ कर लिया निर्णय

सोच-समझ कर लिया निर्णय

यह एक इमोशनल और सोच-समझ कर लिया हुआ निर्णय था। मैनें पिता बनने की सारी जिम्मेदारियों को ध्यान में रखते हुए ही यह निर्णय लिया था।

सब छोड़ने के लिए तैयार

सब छोड़ने के लिए तैयार

करण ने लिखा कि मैं जानता हूं कि इसके लिए मुझे अपने काम, सोशल कमिटमेंट्स, ट्रैवल प्लान्स को पीछे छोड़ना पड़ेगा और मैं इसके लिए तैयार हूं।

मां करेंगी मदद

मां करेंगी मदद

भगवान की कृपा से मेरे पास मेरे बच्चों का ख्याल और उनको प्यार देने के लिए मेरी मां हैं, जों उन्हें बड़ा करने में मेरी पूरी मदद करेंगी।

वरुण-आलिया ने दी बधाई

वरुण-आलिया ने दी बधाई

करण को उनके बच्चों के लए बॉलीवुड के सितारों ने बधाई देनी भी शुरू कर दी है। सबसे पहले करण को बधाई देने वालों में आलिया और वरुण धवन शामिल हो गए।

English summary
Karan Johar is dad to twins, via a surrogate.
Please Wait while comments are loading...