For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण जौहर ने 'दोस्ताना 2' एक्टर लक्ष्य को किया इंट्रोड्यूस - कहा, 'दिल जीतने के लिए है तैयार'

    |

    करण जौहर इन दिनों अपनी टैलेंट कंपनी 'धर्मा कॉर्नरस्टोर एजेंसी' (DCA) के तहत नए चेहरों को लॉन्च कर रहे हैं। तृप्ति डिमरी, गुरफतेह पीरजादा और धैर्य कारवा के बाद अब करण जौहर ने लक्ष्य को दर्शकों के सामने लाया है। बता दें, लक्ष्य धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म दोस्ताना 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। करण जौहर ने आज इसकी घोषणा कर दी है।

    करण जौहर ने लक्ष्य का स्वागत करते हुए ट्विटर पर लिखा- "DCA टैलेंट में यह लड़का एक परफेक्ट एडिशन है। यह अपने चार्म से आपका दिल जीत लेगा और हम ये देखने के लिए उत्सुक हैं। सालों तक टेलीविजन की दुनिया में खास जगह बनाने के बाद, अब बड़ी स्क्रीन पर लक्ष्य का इंतजार है। दोस्ताना 2 से अपने टैलेंट और चार्म के दम पर यह आपका दिल जीतने के लिए तैयार है।"

    वहीं, लक्ष्य ने इस पर खुद जताते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- "अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि यह सच है.. DCA परिवार का सदस्य बनकर बहुत आभारी हूं। दोस्ताना 2 के साथ मैं अपना सफर शुरु करने के लिए तैयार हूं। उम्मीद है कि आप सभी का प्यार इसी तरह मिलता रहे.. जल्द मिलेंगे।"

    कौन हैं लक्ष्य?

    कौन हैं लक्ष्य?

    बता दें, लक्ष्य एक पॉपुलर टीवी एक्टर और मॉडल रह चुके हैं। वह ‘वॉरियर हाई', ‘अधूरी कहानी हमारी', ‘प्यार तूने क्या किया' और ‘परदेस में है मेरा दिल' जैसे कई शोज में नजर आ चुके हैं। लक्ष्य सीरियल ‘पोरस' से पॉपुलर हुए थे। वह ‘रॉडिज X2' के कंटेस्टेंट भी रहे हैं।

    दोस्ताना 2 से डेब्यू

    दोस्ताना 2 से डेब्यू

    दोस्ताना 2 के साथ लक्ष्य बॉलीवुड में अपनी एंट्री लेने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर दिखेंगे। दोस्ताना 2 का निर्देशन कर रहे हैं Collin D'Cunha। जबकि प्रोड्यूसर हैं करण जौहर।

    4 फिल्मों में काम

    4 फिल्मों में काम

    रिपोर्ट्स के अनुसार, लक्ष्य ने धर्मा के साथ चार फिल्मों का कांट्रैक साइन किया है, जिसमें फिल्में और डिजिटल प्रोजेक्ट्स दोनों शामिल है। करण जौहर ने कहा- मुझे खुशी है कि पिछले कुछ सालों में हमने 20 फिल्ममेकर और 7 एक्टर्स को लांच किया है।

    धैर्य

    धैर्य

    लक्ष्य के अलावा.. धर्मा की टीम में धैर्य भी शामिल हुए हैं। धैर्य का स्वागत करते हुए करण जौहर ने लिखा, "धैर्य का DCA squad में स्वागत करने में मेरा साथ दें। उनमें ऐसी खू​बियां हैं जो लोगों का ध्यान खींचने में सफल होती हैं। उरी ​में उनके शानदार अभिनय से वो पहले ही सबकी तारीफें बटोर चुके हैं। वो दोबारा ऐसे ही खुद को साबित करेंगे.."

    गुरफतेह सिंह पीरजादा

    गुरफतेह सिंह पीरजादा

    करण जौहर ने गुरफतेह की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- "मिलिए गुरफतेह सिंह पीरजादा से.. यह बोल्ड हैं, सौम्य हैं और इनकी नजर आपको थामे रखती है। इन्होंने गिल्टी में शानदार परफॉर्मेंस दी थी और दोबारा इन्हें फिल्मों में देखने का इंतजार है.."

    तृप्ति डिमरी

    तृप्ति डिमरी

    श्रेयस तलपडे निर्देशित फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज' से बॉलीवुड में अपना सफर शुरू करने वाली अभिनेत्री तृप्ति डिमरी साजिद अली निर्देशित फिल्म ‘लैला मजनू' में नजर आई थीं। फिल्म हिट नहीं हुई, लेकिन उन्होंने तारीफ बटोरी। इसके बाद अनुष्का शर्मा निर्मित फिल्म 'बुलबुल' ओटीटी पर आई, जिसमें तृप्ति ने अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया।

    अब करण जौहर ने इन्हें अपनी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के तहत लॉन्च किया है।

    दो फिल्मों के बीच समय निकालेंगे अजय देवगन, भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग के लिए तैयार

    English summary
    After Triptii Dimri, Gurfateh Pirzada and Dhairya Karwa; Karan Johar introduces Lakshya, Dostana 2 debutante, as the fourth talent of Dharma Cornerstone Agency (DCA).
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X