For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना का कहर: करण जौहर की नई मदद, कोविड सेंटर्स व अस्पताल में बेड्स ढूंढने में करेंगे मदद

    |

    कोरोना की दूसरी लहर ने देश की कमर तोड़ दी है। कोविड के लाखों केस रोजाना सामने आ रहे हैं तो देश में होने वाली मौतों का आंकड़ा भी हैरान करने वाला है। कहीं ऑक्सीजन की किल्लत है तो कहीं आईसीयू बेड्स व वेंटीलेटर नहीं है। अस्पतालों की कमी से जूझते देश में तमाम लोग एक दूसरे की मदद भी कर रहे हैं। बॉलीवुड ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

    ठीक ऐसे ही करण जौहर ने भी एक पहल के जरिए मदद करने का ऐलान किया। ट्विटर पर करण जौहर ने कहा, अपने पास के COVID सेंटर को खोजने के लिए FINDABED आपकी मदद करेगा। इसके जरिए कोई भी, जिन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं, लेकिन घर पर आइसोलेट होने की परेशानी हैं, वह इसके जरिए मदद हासिल कर सकता है।

    साथ ही करण जौहर ने अपने वॉलन्टियर्स को शुक्रिया कहा जो इस पहल में सभी की मदद कर रहे हैं। करण जहौर ने अपनी संस्था के बारे में डिटेल दी और वेबसाइट का लिंक भी दिया जिसके जरिए कोरोना संक्रमित लोग बेड हासिल कर सकते हैं।

    मास्क न लगाने पर सोनू निगम हुए ट्रोल, दिया मुंह तोड़ जवाब- 'गधों उल्लू के पट्ठों, तुम इसी लायक हो'मास्क न लगाने पर सोनू निगम हुए ट्रोल, दिया मुंह तोड़ जवाब- 'गधों उल्लू के पट्ठों, तुम इसी लायक हो'

    देशभर में कोरोना पॉजिटिव लोगों को बेड्स हासिल करने में दिक्कत हो रही है, ऐसे में करण जौहर बेड्स खोजने में मदद कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि 160 शहरों के 20 हजार से भी ज्यादा छात्र इस मुहीम से जुड़े हैं और वह भी इस पहल से लोगों की मदद के लिए जुड़े हैं जो कि इसके एंबेस्डर बनाए गए हैं।

    करण जौहर की ये भी एक पहल

    करण जौहर की ये भी एक पहल

    हाल में ही करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने भी मदद का हाथ बढ़ाया था। धर्मा प्रोडक्शंस ने बताया था कि उनके सोशल मीडिया पेज का कोविड 19 संबंधित वैक्सीनेशन प्रक्रिया और मानसिक स्वास्थ्य जानकारी के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।

     ये स्टार्स भी कर रहे मदद

    ये स्टार्स भी कर रहे मदद

    सोनू सूद, अक्षय कुमार, रवीना टंडन, जॉन अब्राहम, सलमान खान, सोनम कपूर, भूमि पेडनेकर, और अन्य सितारों ने भी कोरोना काल में मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

    अमिताभ बच्चन ने दो करोड़ का दान

    अमिताभ बच्चन ने दो करोड़ का दान

    हाल में ही अमिताभ बच्चन ने दिल्ली के एक अस्पताल के लिए दो करोड़ रुपये का दान दिया ताकि लोगों की कोरोना काल में मदद हो पाए।

    फिल्म का सेट का दान

    फिल्म का सेट का दान

    हाल में ही प्रभास की फिल्म राधे श्याम के सेट की प्रोपॉर्टी को कोरोना अस्पताल के लिए दे दिया गया। बताया गया कि करोड़ों रुपये का सामान था जिसे दान दिया गया।

    English summary
    Karan Johar help for Find COVID-19 Centres and beds in corona crisis, Becomes Cause Ambassador For India's First Information Repository
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X