For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करन को फ्री में मिले मदन मोहन के गाने!

    |

    फिल्म इंडस्ट्री के 100 साल पूरे होने की खुशी में इंडस्ट्री के चार बड़े निर्देशकों ने मिलकर अपनी अपनी शॉर्ट स्टोरीज को मिलाकर एक फिल्म बनाई है बॉम्बे टॉकीज। इस फिल्म को लेकर कई सारी खबरें आ रही हैं। अब खबर है कि करन जौहर को अपनी शॉर्ट फिल्म के लिए जिसका टाइटल है अजीब दास्तान है ये मदन मोहन जी के चार क्लासिक गानों के राइट्स मिले हैं। इससे भी बड़ी खबर ये है कि इन चारों गानों के राइट्स करन को फ्री ऑफ कॉस्ट्स मिले हैं। करन जौहर से पहले यश चोपड़ा ने कई बार मदन मोहन जी के क्लासिक्स को अपनी फिल्मों में यूज किया था। लेकिन बिना पैसों के इन गानों के राइट्स पाना करन के लिेये किसी चमत्कार से कम नहीं था।

    सूत्रों के अनुसार पिछली बार यश चोपड़ा जी ने मदन मोहन जी के कुछ बिना रिकॉर्ड किये हुए गानों के राइट्स लिेये थे और उन्हें अपनी फिल्म वीर जारा में यूज किया था। अब करन जौहर ने भी यश चोपड़ा की राह पर चलते हुए मदन मोहन जी के चार हिट क्लासिक्स के राइट्स लिये हैं। और सबसे बड़ी बात ये है कि ये चारों गानों के राइट्स उन्हें फ्री ऑफ कॉस्ट मिले हैं। जब ये पूछा गया कि ऐसा क्यों किया गया है तो सूत्रों ने बताया करन को चार गानों के राइट्स मिले हैं जिनमें से एक गाना है 1960 में रिलीज हुई फिल्म् दिल अपना और प्रीत पराई फिल्म का अजीब दास्ता हैं ये। इस गाने के राइट्स सारेगामा एचएमवी के पास थे और उन्होंने करन को इस गाने के फ्री राइट्स इसलिेए दिये क्योंकि उन्होंने ये फिल्म इंडस्ट्री के 100 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में बनाई है।

    सूत्रों नें आगे बताया संगीत फिल्म में सबसे अहम भूमिका निभाते हैं। हालांकि फिल्म में सॉंग और डांस के सीक्वेंस नहीं होंगे। म्यूसिक सिर्फ फिल्म के बैकग्राउंड में बजेगा। करन जौहर ने फिल्म में पूरे गाने यूज नहीं किये हैं सिर्फ गानों के कुछ भाग ही सुनाई देंगे। बॉम्बे टॉकीज फिल्म 3 मई को रिलीज होगी और फिल्म इंडियन सिनेमा को 100 साल पूरे होने के जश्न में बनाई गयी है। खबर है कि फिल्म में आमिर खान, रणबीर कपूर और इमरान खान भी नज़र आएंगें।

    English summary
    Karan Johar's short story that is a part of Bombay Talkies, has got the rights to four recorded classics composed by the late Madan Mohan. Bombay Talkies has four short stories by Karan Johar, Zoya Akhtar, Anurag Kahyup and Dibakar Bannerjee will celebrate 100 years of Indian Film Industry.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X