For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण जौहर की तख्त 2021 में तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड- ब्रह्मास्त्र और बाहुबली से भी महंगी होगी ये फिल्म !

    By Varsha Verma
    |

    करण जौहर की महत्वकांक्षी फिल्म 'तख्त' इन दिनों काफी चर्चा में हैं। करण जौहर की ये फिल्म 'तख्त' बजट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि ये फिल्म अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और प्रभास वाली 'बाहुबली' को भी पीछे छोड़ने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'तख्त' का बजट 250 करोड़ बताया जा रहा है। एक बार फिर करण जौहर इस फिल्म के जरिए डायेक्टर की कुर्सी संभाल रहे हैं। लंबे समय बाद उन्होंने 'ऐ दिल है मुश्किल' डायरेक्ट की थी और 'तख्त' पर काम कर रहे हैं।

    अक्षय कुमार की sooryavanshi ने बनाया तगड़ा रिकॅार्ड, साल 2020 की नंबर 1 फिल्म !अक्षय कुमार की sooryavanshi ने बनाया तगड़ा रिकॅार्ड, साल 2020 की नंबर 1 फिल्म !

    'तख्त' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसका बजट 250 रुपये बताया जा रहा है। अगर ये खबर सही निकली तो ये बॉलीवुड की अब तक की सबसे मंहगी फिल्मों में शुमार हो जाएगी।

    तख्त

    तख्त

    'तख्त' फिल्म मल्टी स्टार फिल्म है जिसमें अनिल कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, जाह्नवी कपूर आदि होंगे। लाजिमी है अगर इतने स्टार्स हैं तो उनकी फीस भी बजट को बढ़ाएगी।

    ब्रह्मास्त्र छोड़ो बाहुबली को भी छोड़ेगी पीछे

    ब्रह्मास्त्र छोड़ो बाहुबली को भी छोड़ेगी पीछे

    अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का बजट करीब 150 करोड़ है। वहीं साल 2015 में आई प्रभास की 'बाहुबली' का बजट 180 करोड़ रुपये था। ऐसे में करण जौहर की फिल्म इन फिल्मों को पीछे छोड़ सबसे मंहगी फिल्म बन सकती है।

    बाहुबली 2 और तख्त की टक्कर

    बाहुबली 2 और तख्त की टक्कर

    ये टक्कर बॉक्स ऑफिस पर नहीं बल्कि बजट में होने वाली है। बाहुबली 2: द कॉन्क्लूज़न का बजट भी 250 करोड़ था। अब तख्त का बजट भी इतना ही बताया जा रहा है। देखना दिलचस्प होगा कि तख्त भी बाहुबली 2 जैसी धमाकेदार कमाई कर पाएगी।

    करण जौहर की मंहगी फिल्में

    करण जौहर की मंहगी फिल्में

    इससे पहले करण जौहर कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा न कहना और अग्निपथ जैसे बड़े बजट वाली फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं।

    तख्त होगी सबसे मंहगी, भव्य और एपिक फिल्म

    तख्त होगी सबसे मंहगी, भव्य और एपिक फिल्म

    तख्त फिल्म के जरिए करण जौहर इतिहास के पन्नों से कुछ नया लेकर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर अभी तक ये सामना आया है कि फिल्म दारा शिकोह और औरंगजेब से जुड़ी होगी। इसके लिए भव्य सेट और कॉस्ट्यूम आदि की तैयारी की जा रही है।

    2021 के क्रिसमस पर मचेगा धमाल

    2021 के क्रिसमस पर मचेगा धमाल

    इतनी मंहगी फिल्म हो और उसमें इतने सारे सितारे तो फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइडिट बढ़ना लाजिमी हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म क्रिसमस के मौके पर 2021 में रिलीज होगी।

    क्या बनेगी 2021 की सबसे बड़ी फिल्म

    क्या बनेगी 2021 की सबसे बड़ी फिल्म

    इतनी विशाल तैयारियों के बाद क्या ये फिल्म साल 2021 की बड़ी फिल्म बन पाएगी? ये सवाल हर किसी के जहन में चल रहा है। खैर ये सब फिल्म तख्त के रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा।

    English summary
    Karan Johar Film takht budget more than brahmastra bahubali big movie in 2021
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X