For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "इस पीढ़ी के पास वो जादू और आकर्षण नहीं है जो अमिताभ बच्चन या शाहरुख खान के पास है"- करण जौहर

    |

    बॉलीवुड को लेकर अकसर कहा जाता है कि शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान के साथ ही स्टारडम का युग खत्म हो जाएगा। इस पर काफी चर्चा होती है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निर्माता- निर्देशक करण जौहर ने भी टिप्पणी दी है। करण ने सुपरस्टारडम पर खुलकर बातें कीं और कहा कि आज की जेनरेशन में वो जादू नहीं है, जो दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन या शाहरुख खान था।

    करण ने बताया कि ये सुपरस्टारडम बॉक्स ऑफिस आंकड़ों के हिसाब से नहीं है। बल्कि यह उनकी मिस्ट्री की वजह है। करण ने कहा, आज के जेनरेशन में ज्यादा अच्छे कलाकार हो सकते हैं, लेकिन मैं स्टारडम की बात करूं तो वो आकर्षण और मिस्ट्री किसी के पास नहीं है।

    'कॉफी विद करण' में नहीं आना चाहते रणबीर कपूर, करण जौहर ने खुद बताई इसके पीछे की वजह!'कॉफी विद करण' में नहीं आना चाहते रणबीर कपूर, करण जौहर ने खुद बताई इसके पीछे की वजह!

    उन्होंने आगे कहा, "आकर्षक, जादू और मिस्ट्री.. मुझे नहीं लगता कि ये सब इस पीढ़ी के पास है। जब मैं एक पार्टी में था और मिस्टर अमिताभ बच्चन, मिस्टर दिलीप कुमार और मिस्टर शाहरुख खान अंदर आए, तो हर किसी का सिर उसी तरफ घूम गया। मैंने सच में ऐसा देखा है। वह आभा, हर कोई उनकी उपस्थिति महसूस करता है। उनमें वो पॉवर थी, वह स्टारडम था, वह महिमा थी।"

    आज के जेनरेशन पर बात करते हुए करण ने कहा, "आज, हर कोई बहुत अधिक उपलब्ध है। लोगों को पता है कि आप किस जिम में जाते हैं, आप किस पिलाटे क्लास में जाते हैं, आप क्या खाते हैं, आप किससे मिलते हैं.. लोग आपके बारे में सब कुछ जानता हूं, आपके बारे में कोई मिस्ट्री कैसे हो सकती है?"

    karan-johar-feels-era-of-superstardom-will-over-with-shahrukh-khan-this-generation-doesnt-have-magic

    साथ ही करण ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि अब उस तरह का स्टारडम होगा, मैं यह नहीं कह रहा कि यह गलत या सही बात है। लेकिन ये है। मेरा मतलब है कि इस पीढ़ी के पास कुछ सबसे शानदार कलाकार हैं, लेकिन क्या उनके पास वह जादू, वह आभा है? मुझे नहीं लगता.."

    शाहरुख के बारे में बताते हुए करण कहते हैं, "जब शाहरुख खान मेरी पार्टी में आए, तो आप वहां मौजूद युवा पीढ़ी की जबरदस्त ऊर्जा को महसूस कर सकते थे। शाहरुख शाहरुख है। अगर वह अभी अंदर चला आए, तो आप भी उसकी ऊर्जा को महसूस करेंगे। आप शाहरुख को महसूस कर सकते हैं। मेरी पार्टी में वह अकेला था जो रेड कार्पेट पर नहीं चला.. वह पीछे से सीधे अंदर आया। इसलिए मैं देख सकता था कि युवा फिल्म कलाकारों में, अनन्या पांडे से लेकर उनके साथियों तक, सभी ने शाहरुख के औरा को महसूस किया।"

    English summary
    Karan Johar feels era of superstardom will over with Shahrukh Khan, says, this generation doesn’t have the magic and aura like Amitabh Bachchan, Dilip Kumar or Shahrukh Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X