For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण जौहर ने लॉन्च किया 'यश जौहर फाउंडेशन', बोले 'बहुत ज्यादा गर्व महसूस हो रहा है।'

    |

    फिल्ममेकर करण जौहर कुछ समय पहले काफी ट्रोल किए गए थे लेकिन अब वो कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो कि काफी चर्चा में चल रहा है। बता दें कि करण जौहर ने एक फाउंडेशन की शुरुआत की है जो कि उनके लिए काफी गौर्वान्वित करते वाला कार्य है। क्योंकि इस फाउंडेशन का नाम उनके पिता के नाम पर है। यश जौहर फाउंडेशन को उन्होने लॉन्च किया है जिससे वो इंडस्ट्री की मदद करेंगे। इस बात को लेकर करण जौहर ने लिखा है कि..

    कश्मीर के एक छोटे से गांव पहुंचे अक्षय कुमार, स्कूल बनवाने के लिए दान कर दिए 1 करोड़!कश्मीर के एक छोटे से गांव पहुंचे अक्षय कुमार, स्कूल बनवाने के लिए दान कर दिए 1 करोड़!

    'यह मेरे पिता की याद में और उनकी विरासत को आगे बढ़ाने के लिए बनाया गया प्यार का एक सच्चा श्रम है। मुझे यश जौहर फाउंडेशन को लॉन्च करते हुए गर्व हो रहा है,

    जिसे भारतीय मनोरंजन उद्योग में लोगों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार लाने के उद्देश्य से स्थापित किया गया है। जबकि हमने उद्योग में लोगों और उनके परिवारों के जीवन को बढ़ाने वाली दीर्घकालिक स्थायी योजनाओं के कार्यान्वयन की शुरुआत की है,

    हमने यह भी सुनिश्चित किया है कि चल रहे वैश्विक महामारी के प्रभावों से निपटने में उनकी मदद करने के लिए तत्काल समाधान प्रदान किए जाएं।' करण जौहर का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही है।

    फिल्ममेकर को लेकर मशहूर है कि वो शानदार फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैँ। उनकी बिग बजट फिल्में अक्सर सामने आती रहती हैं।

    English summary
    Bollywood Filmmaker Karan Johar feeling proud to launch Yash Johar Foundation! Read this details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X