For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण जौहर का कोरोना के खिलाफ बड़ा ऐलान, गरीबों की मदद- 7 संस्थाओं में दान

    |

    फिल्म निर्माता, निर्देशक करण जौहर ने अपने प्रोड्कशन हाउस के तहत ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया। साथ ही ऐलान किया कि वह अपने पूरे धर्मा परिवार के साथ जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। करण जौहर ने धर्मा परिवार के साथ मिलकर पीएम केयर्स फ़ंड, चीफ़ मिनिस्टर रिलीफ़ फ़ंड, एनजीओ गूंज, जोमेटो फ़िडिंग इंडिया, गिव इंडिया फंडराईज़र, द आर्ट ऑफ लिविंग, और इंटरनैशनल असोशीयशन फ़ॉर ह्यूमन वैल्यूज़ जैसे सात जगह आर्थिक मदद दी है। करण जौहर ने वीडियो व स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर शेयर भी की है।

    रंगोली के समर्थन में कंगना रनौत, कहा- सुजैन की बहन का दावा झूठा- आंतकवादी को आतंकवादी कहना गलत है?रंगोली के समर्थन में कंगना रनौत, कहा- सुजैन की बहन का दावा झूठा- आंतकवादी को आतंकवादी कहना गलत है?

    पूरा देश कोरोना वायरस जैसी महामारी का एकजुट होकर सामना कर रहा है। कोरोना संक्रमण को फ़ैलने से बचाने के लिए लगाए गए लॉकडाउन में गरीब वर्ग और जरूरतमंद लोग आर्थिक तंगी का सामना करने को मजबूर हो गए हैं और अब ऐसे लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड सितारें कई एनजीओ के साथ मिलकर मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं।

    फ़िल्ममेकर करण जौहर ने भी अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के साथ मिलकर कोरोना से निपटने के लिए कई एनजीओ को अपना समर्थन दिया है । करण जौहर ने उन सभी राहत कोष का जिक्र अपनी पोस्ट में किया है जिसमें उन्होंने आर्थिक मदद दी है ।

    करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से ऐलान किया कि उनका पूरा धर्मा प्रोडक्शंस कोरोना संकट की मुश्किल घड़ी में कई एनजीओ को डोनेशन दे रही है । करण ने वीडियो पोस्ट कर लिखा, "हम सब एक साथ हैं...और हमें इससे एक साथ लड़ने की जरूरत है । यह हमारा दायित्व है कि इन कठिन समय के दौरान हम एकजुट होकर मदद करे । यही कारण है कि धर्मा परिवार लॉकडाउन की इस मुश्किल घड़ी में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आया है । #LetsUniteAgainstCOVID"

    English summary
    Karan johar donate money in 7 organization helps the poor in corona crisis
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X