For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना काल में करण जौहर भी मदद के लिए आगे आए, धर्मा प्रोडक्शंस ने लिया ये फैसला

    |

    कोविड ​​-19 सम्बंधित टीकाकरण प्रक्रिया और मानसिक स्वास्थ्य की जानकारी के लिए अब धर्मा प्रोडक्शंस के सोशल मीडिया पेजों का उपयोग किया जाएगा। जैसा कि देश जानलेवा वायरस से प्रभावित हुआ है इसी बीच धर्मा प्रोडक्शंस ने युवा के लीड, संसाधनों और सत्यापित जानकारी का लाभ उठाते हुए, अपने सोशल प्लेटफॉर्म का विस्तार कर , उनके तरफ से इन सुविधाओं को ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पहुंचाने में मदद करने के लिए एक कदम उठाया है ।

    यदि आपके पास भारत में टीकाकरण की प्रक्रिया के बारे में कोई प्रश्न, संदेह या मदद की जरूरत है या कोई मानसिक स्वास्थ्य समस्या है और आप इसके लिए मदद लेना चाहते है तो, टीम युवा और धर्मा इसे पूरा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे।

    कृपया सत्यापित सूचना और रिसोर्सेस पोस्ट के लिए @dharmamovies पर जाएं। यदि आपको किसी अन्य एसओएस (SOS)सहायता की आवश्यकता होती है, तो कृपया किसी भी प्लेटफॉर्म से युवा तक पहुंचें क्योंकि वें इसी के लिए तेजी से काम कर रहे हैं ।

    बता दें इससे पहले भी जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया को एनजीओ को दिया ताकि उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जरूरी रिसोर्सस आदि के बारे में जानकारी दी जाए सके। वहीं सलमान खान से लेकर सोनम कपूर, भूमि पेडनेकर व अन्य स्टार्स कोरोना के समय में मदद कर रहे हैं।

    English summary
    Karan Johar dharma production house help in corona crisis now social media used to people with COVID-19 information
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X