For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण जौहर ने दिल्ली सरकार से की थिएटर्स खोलने की मांग, लोगों ने जमकर सुनाई खरी खोटी!

    |

    लंबे समय से बाद जब थिएटर्स खुले तो फैंस के साथ साथ मेकर्स भी काफी खुश हुए थे लेकिन एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं और दिल्ली सरकार ने एक ऐसा फैसला किया था जो कि चर्चा में है। दरअसल केजरीवाल की सरकार ने दिल्ली में बढ़ते हुए मामलों को लेकर थिएटर्स पूरी तरह से बंद कर दिए हैं। इसी पर करण जौहर का एक पोस्ट सामने आया है जो कि चर्चा में है और इसके बाद वो बुरी तरह से ट्रोल किए जा रहे हैं।

    संजय लीला भंसाली ने 'हीरा मंडी' के लिए वेटरन एक्ट्रेस मुमताज को किया अप्रोच, मिला ये जवाब!संजय लीला भंसाली ने 'हीरा मंडी' के लिए वेटरन एक्ट्रेस मुमताज को किया अप्रोच, मिला ये जवाब!

    करण जौहर ने गुरुवार को दिल्ली सरकार से राज्य में सीओवीआईडी ​​​​-19 मामलों में वृद्धि के बावजूद सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति देने के लिए कहा।

    करण जौहर ने सोशल मीडिया पर लिखा था.. "हम दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों को संचालित करने की अनुमति देने का आग्रह करते हैं। अन्य आउट-ऑफ-होम सेटिंग्स की तुलना में सिनेमा सामाजिक दूरी के मानदंडों को बनाए रखते हुए एक स्वच्छ वातावरण सुनिश्चित करने की बेहतर क्षमता से लैस हैं।"

     कमेंट्स की बाढ़

    कमेंट्स की बाढ़

    इसके बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है और लोग लगातार उनको ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है.. ''क्या इनका दिमाग खराब है? कृपया कोई उसे बताए कि वह इंसानों के बारे में बात कर रहा है। यह केवल सिनेमाघरों के सुसज्जित होने के बारे में नहीं है।

    यूजर ने लिखा

    यूजर ने लिखा

    यह उन मनुष्यों के बारे में है जो भीड़ का निर्माण करेंगे, अपने घरों से लेकर सिनेमाघरों तक, और उससे आगे तक! आह! काश विशेषाधिकार प्राप्त लोग थोड़ा व्यापक हो जाते।''

    ओटीटी पर देखा जा सकता है

    ओटीटी पर देखा जा सकता है

    इसके अलावा एक यूजर ने लिखा.. ''सिनेमा को ओटीटी पर देखा जा सकता है, लेकिन लोग तब मरेंगे जब संक्रमण की दर बढ़ेगी और ऑक्सीजन खत्म हो जाएगी।

    दयालु बनो

    दयालु बनो

    दयालु बनो, मुझे पता है कि यह कठिन है, लेकिन एक अप्रिय संकीर्णतावादी न होने का प्रयास करें या आप अज्ञानी और आत्म-सेवा करने वाले दिखने का जोखिम उठाते हैं!''

     जौहर को नसीहत दे रहे हैं

    जौहर को नसीहत दे रहे हैं

    इस तरह से लोग करण जौहर को नसीहत दे रहे हैँ। गौरतलब है कि करण जौहर के प्रोडक्शन की कई फिल्में रिलीज होनी हैं और इसी को लेकर वो काफी ज्यादा चिंता में चल रहे हैँ।

    English summary
    Bollywood Filmmaker Karan Johar demanded the Delhi government to open theaters, Users slammed him! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X