»   » #ALERT: बस 2017 पर अपनी नज़र रखिए...मैं तीन धमाके करूंगा!

#ALERT: बस 2017 पर अपनी नज़र रखिए...मैं तीन धमाके करूंगा!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

करण जौहर इस समय बॉलीवुड के सबसे सफल डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। और इस बात के लिए उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है। लेकिन करण जौहर के अंदर एक और टैलेंट है - नए टैलेंट को परखने का और उभारने का।

हाल ही में ऐ दिल है मुश्किल में अमित मिश्रा को बुलेया गाने के लिए मिला आऱ डी बर्मन अवार्ड इस बात का सुबूत है। वहीं करण ने बॉलीवुड को इस ज़माने के तीन सबसे सफल स्टार दिए - आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरूण धवन।

karan-johar-confirms-launch-three-new-stars-this-year

आधा बॉलीवुड करण जौहर का दोस्त हैं और अब अपने जन्मदिन के मौके पर करण जौहर ने एक और एलान कर दिया है। कई स्टार किड्स हैं जो करण जौहर के साथ काम करना चाहते हैं। 

कई ऐसे स्टार्स हैं जो चाहते हैं कि करण उनके बच्चों को लॉन्च करें। और अब करण जौहर ने एक फेसबुक वीडियो में खुलासा कर दिया है कि वो इस साल तीन नए चेहरों को लॉन्च करेंगे। इसलिए इंतज़ार करिए।

खबरें हैं कि श्रीदेवी और बोनी कपूर अपनी बेटी जान्हवी कपूर को करण को ही सौंप चुके हैं। तो सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी करण जौहर की करीबी हो चुकी हैं।

वहीं दूसरी तरफ सलमान खान करण जौहर की फिल्मों में पैसा लगा रहे हैं और उसके बदले करण सलमान की टेंशन कम करेंग आयुष को लॉन्च करके। 

वैसे जानिए फिलहाल कितने स्टार किड्स डेब्यू करने के लिए तैयार हैं -

आयुष शर्मा - कैटरीना कैफं

आयुष शर्मा - कैटरीना कैफं

माना जा रहा है कि सलमान खान के दामाद जी यानि कि उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा कैटरीना कैफ के साथ रात बाकी नाम की फिल्म से डेब्यू करेंगे और फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे करण जौहर और सलमान खान।

सारा अली खान

सारा अली खान

इस समय आधे बॉलीवुड की नज़र सारा अली खान पर है। वो कब डेब्यू करती हैं और किसके साथ करती हैं ये देखना काफी दिलचस्प होगा क्योंकि सलमान से लेकर आमिर और करण जौहर से लेकर एकता कपूर तक हर कोई उनके पीछे पड़ा है। यहां देखिए सुबूत

उत्कर्ष शर्मा

उत्कर्ष शर्मा

सनी देओल का गदर का वो छोटा सा बेटा याद है? वो गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा का बेटा था और अब अनिल अपने बेटे उत्कर्ष को जीनियस नाम की एक फिल्म से लॉन्च करने जा रहे हैं।

करण देओल

करण देओल

आदित्य चोपड़ा यशराज फिल्म्स के साथ करण देओल को लॉन्च करना चाहते थे और इसके लिए उनके पिता सनी देओल से संपर्क किया था। सनी ने तीन फिल्मों का ये प्रस्ताव ठुकरा दिया। अब सनी देओल पल पल दिल के पास नाम की फिल्म बना रहे हैं जिसमें करण देओल सहर बाम्बा के साथ डेब्यू करेंगे।

अहान शेट्टी

अहान शेट्टी

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को सलमान खान की सलाह पर साजिद नाडियाडवाला लॉन्च कर रहे हैं। और अपने इस डेब्यू की तैयारी अहान लंदन में कर रहे हैं। लेकिन अब उनके काम से साजिद नाडियाडवाला इतना इंप्रेस हो चुके हैं कि उन्होंने अहान को तीन फिल्मों की एक डील में साइन किया है।

कृष्णा श्रॉफ

कृष्णा श्रॉफ

टाईगर श्रॉफ की बहन फिलहाल तो उनकी मैनेजर हैं। लेकिन उनके इंस्टाग्राम को फॉलो करने वाले ये अच्छे से जानते हैं कि वो जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।

यशवर्धन आहूजा

यशवर्धन आहूजा

यशवर्धन आहूजा गोविंदा के बेटे हैं। और धीरे धीरे मीडिया की नज़रें उन पर हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही गोविंदा खुद उन्हें लॉन्च करेंगे।

त्रिशला दत्त

त्रिशला दत्त

संजय दत्त भले ही नहीं चाहते कि उनकी बेटी त्रिशला बॉलीवुड का हिस्सा हो। पर त्रिशला की तस्वीरें देखकर लगता है कि वो ज़्यादा दिन तक ग्लैमर वर्ल्ड से दूर नहीं रह पाएंगी।

आर्यन खान

आर्यन खान

आर्यन खान तो अपने डेब्यू से पहले ही सुपरस्टार हैं। उनके नाम के फैन क्लब हैं और लोग बस उनके डेब्यू की राह देख रहे हैं।

नव्या नवेली नंदा

नव्या नवेली नंदा

श्वेता बच्चन की नव्या नवेली नंदा का भी फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। अभी फिलहाल वो जितनी फेमस हैं, ये मानकर चलिए कि उनका डेब्यू धमाकेदार होने वाला है।

 इशान खट्टर

इशान खट्टर

पहले स्टूडेंट ऑफ द ईयर में इशान खट्टर के डेब्यू की ही बात हो रही थी। शाहिद कपूर के भाई, बचपन में उनके साथ वाह लाइफ हो तो ऐसी में नज़र आ चुके हैं। और अब वो एक ईरानी फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर

श्रीदेवी काफी समय से अपनी बेटी जान्हवी कपूर को अपने साथ पार्टियों और इवेंट्स में ले जाने लगी थीं। और इसका सीधा असर दिख रहा है। लोग जान्हवी के डेब्यू के लिए खासा उत्साहित हैं।

English summary
Karan Johar confirms to launch three new stars this year.
Please Wait while comments are loading...