For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DeepVeer Wedding: रणवीर- दीपिका का विवाह संपन्न, करण जौहर ने कहा- नजर उतार लो

    |

    रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अब जीवनसाथी बन चुके हैं। जी हां, ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार आज दोनों ने कोंकणी रीति रिवाज से शादी की है। जबकि गुरुवार को सिंधी परंपरा से फेरे लेंगे। करण जौहर ने दोनों को विवाह की शुभकामनाएं देते हुए ट्विट किया है- Such a stunning gorgeous and beautiful couple!!!! Nazar utar lo! @deepikapadukone and @RanveerOfficial !! Badhai ho !!! Love you both!!! Here's to a lifetime of love and joy!❤️❤️❤️❤️❤️

    करोड़ों की यह बॉलीवुड शादी- हर घंटे इतना हो रहा है खर्च!

    कोई शक नहीं कि इस खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री ही नहीं.. लाखों करोंड़ो फैंस भी बेहद खुश हैं। हालांकि अभी तक विवाह की एक भी तस्वीर बाहर नहीं आई है। जिस वजह से उत्साह काफी बना हुआ है। दुल्हा- दुल्हन बने रणवीर- दीपिका को देखने के लिए सभी काफी बेसब्र हैं।

    बता दें, रणवीर- दीपिका की शादी इटली के लेक कोमो में बने विला डेल बालबियानेलो में हुई है। यहां काफी सेक्यूरिटी रखी गई है, ताकि एक भी तस्वीर लीक ना हो पाए। यहां तक की मेहमानों को भी मोबाइल रखने की मनाही है। मंगलवार को यहीं पर संगीत सेरेमनी, मेहंदी और सगाई हुई।

    करण जौहर के अलावा बॉलीवुड से शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली और फराह खान भी रणवीर- दीपिका की शादी में शामिल होने के लिए इटली पहुंचने वाले हैं।

    English summary
    Karan Johar cofirms Ranveer Singh and Deepika Padukone wedding, see his tweet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X