For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण जौहर के साथ 8 स्टार्स का घर कोरोना पॉजिटिव ,डरा बॉलीवुड लगाई सैनिटाइजर मशीन Video

    |

    बॉलीवुड में कोरोना फैलने के खतरे की शुरुआत हुई कनिका कपूर से। लेकिन अब ये सिलसिला पहुंच चुका है कई बड़े स्टार्स और निर्माता के घर तक। बीते दिन दो बड़ी दिल दहला देने वाली खबर आयी कि करण जौहर और बोनी कपूर के घर में काम करने वाले लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

    41 साल की बिपाशा बसु बिना मेकअप दिखती हैं ऐसी, लोगों ने कहा डरावनी-बूढ़ी, 7 तस्वीरें Leak

    बोनू कपूर के घर पर तीन सहायक और करण जौहर का एक सहायक कोरोना पॉजिटिव है। बीच में एक वीडियो भी आया कि करण जौहर की मां हीरू जौहर खुद को कोरोना से सुरक्षित रखने के लिए सैनिटाइजर मशीन का इस्तेमाल कर रही हैं। कई सारी सावधानी के बाद भी कई बड़े स्टार्स कोरोना के कहर से खुद को बचा नहीं पा रहे हैं।

    अभिनेता किरण कुमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस बीच तेजी से कोरोना अपने पैर फैला रहे हैं। इसे रोकने के लिए अब कई बड़े निर्माताओं ने अपने घर के बाहर सैनिटाइजर मशीन लगवाई है। ताकि घर में एंट्री से पहले खुद को कोरोना से सुरक्षित किया जाए।

    विरल भयानी ने एक वीडियो अपलोड कर बताया है कि कैसे एकता कपूर, करण जौहर और संजय लीला भंसाली ने अपनी परिवार की सुरक्षा के लिए घर में सैनिटाइजर मशीन लगवा ली है। आपको बता दें कि अभी तक इन 8 स्टार्स के घर पर कोरोना का हमला हो चुका है। जिसके बाद बॉलीवुड डरा हुआ है।( नीचे देखिए सैनिटाइजर मशीन का VIDEO)

    विकी कौशल और राजकुमार राव

    विकी कौशल और राजकुमार राव

    मुंबई के अंधेरी इलाके में रहने वाले विकी कौशल और राजकुमार राव की बिल्डिंग में 11 साल की छोटी बच्ची को कोरोना हो गया। जिसके बाद पूरी बिल्डिंग सील कर दी गई।

    फ्रेडी दारूवाला पिता को कोरोना

    फ्रेडी दारूवाला पिता को कोरोना

    फ्रेडी दारूवाला पिता को कोरोना हो गया था। बता दें फ्रेडी हॉलीडे, कमांडो जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनके पूरे बंगले को सील कर दिया गया।

    टी सीरीज के केयर टेकर को कोरोना

    टी सीरीज के केयर टेकर को कोरोना

    घर के साथ कोरोना काम करने वाली जगह पर भी पहुंच गया। टी सीरीज में काम करने वाला एक केयर टेकर कोरोना संक्रमित पाया गया। टी सीरीज की पूरी बिल्डिंग सील कर दी गई।

    करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां

    करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां

    मशहूर निर्माता और शाहरुख खान के दोस्त करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां जोआ और शाजा मोरानी के कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसने सभी को हिला कर रख दिया था।

    राहुल महाजन के कुक को कोरोना

    राहुल महाजन के कुक को कोरोना

    बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राहुल महाजन के कुक को कोरोना हो गया। फिलहाल पूरा परिवार 14 दिन के लिए क्वारंटाइन में है।

    देवोलीना के घर के कुक को कोरोना

    देवोलीना के घर के कुक को कोरोना

    एक वेबसाइट की खबर अनुसार ये कुक देवोलीना के घर में खाना बनाने का काम करता था। ऐसे में एक्ट्रेस पर कोरोना होने का खतरा बढ़ गया है। देवोलीना ने खुद को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन कर लिया है।

    English summary
    Karan johar boney kapoor staff test coronavirus positive Bollywood install sanitize machine Video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X