For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Viral Video: करण जौहर ने अपने बच्चों ने पूछा कोरोना वायरस का मतलब - जवाब सुनकर याद आईं सनी लियोन

    By Staff
    |

    करण जौहर लॉकडाउन के कारण आजकल अपने बच्चों के साथ काफी वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सोचा कि अपने बच्चों का ज्ञान भी थोड़ा चेक कर लिया जाए। तो करण ने अपने इंस्टाग्राम पर ये मज़ेदार वीडियो डाला।

    इस वीडियो में करण जौहर के दोनों जुड़वा बच्चे - यश और रूही लॉलीपॉप खाते दिख रहे हैं। करण ने उनसे पूछा कि क्या वो जानते हैं कि कोरोना वायरस क्या है?

    पहले तो दोनों ही बच्चे करण को इग्नोर कर रहे थे। यश लॉलीपॉप खाने में व्यस्त थे तो वहीं रूही छोटी सी कुर्सी पर ही सारी जिमनास्टिक करने की कोशिश कर रही थीं।

    लेकिन करण के बार बार पूछने पर दोनों ने कोरोना वायरस से जुड़े कुछ जवाब दिए जो बेहद मज़ेदार थे -

    यश का मज़ेदार जवाब

    यश का मज़ेदार जवाब

    करण जौहर ने यश से पूछा कि कोरोना वायरस क्या है और यश हंसते हुए जवाब देते हैं - सनी। अब बताईए इस देश में सनी से सबसे पहले क्या याद आता है। जी हां - सनी लियोन। हालांकि यश अंग्रेज़ी वाले sunny की बात कर रहे थे, ऐसा करण ने वीडियो में कहा।

    रूही पर पहुंचे

    रूही पर पहुंचे

    इसके बाद करण जौहर रूही पर पहुंचे और उनसे वही सवाल पूछा कि कोरोना वायरस क्या है। रूही का कहना था - पेपा पिग। ये एक कार्टून सीरीज़ है। करण ने माना कि उन्हें अपने बच्चों को थोड़ा जागरूक बनाना पड़ेगा।

    पेंटिंग में व्यस्त

    पेंटिंग में व्यस्त

    करण के बच्चे पेंटिंग करते भी दिखे, जिसका वीडियो करण ने डाला। करण से पूछा कि वो क्या पेंट कर रही हैं तो रूही का कहना था लैंप। करण ने पूछा कि मज़ा आ रहा है तो रूही ने तपाक से जवाब दिया - नहीं।

    यश का मास्टरपीस

    यश का मास्टरपीस

    वहीं करण के बेटे यश पूरी पन्ने पर रंगों को गोंचते हुए नज़र आए। करण ने पूछा कि वो क्या बना रहे हैं तो यश का कहना था - स्कूटर।

    रंगों का ज्ञान

    रंगों का ज्ञान

    रूही के रंगों के नाम गलत बताने पर करण उन्हें सही रंग समझाते भी नज़र आए लेकिन रूही उनकी बात सुनने में ज़्यादा दिलचस्पी लेती नज़र नहीं आईं।

    दिया साथ

    दिया साथ

    करण जौहर हाल ही में जनता कर्फ्यू के दिन अपने बच्चों के साथ छत पर गए और नरेंद्र मोदी के कहने पर उन सब लोगों को थाली पीटकर धन्यवाद कहते नज़र आए जो इस वक्त देशहित में काम कर रहे हैं।

    बंद है धर्मा प्रोडक्शन्स

    बंद है धर्मा प्रोडक्शन्स

    देशहित में करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन्स काफी पहले ही बंद कर दी थी और काफी फिल्मों की शूटिंग इस वजह से रोक दी गई जिसका असर आने वाले समय पर पड़ेगा।

    अटकी सूर्यवंशी

    अटकी सूर्यवंशी

    अक्षय कुमार की सूर्यवंशी भी आते आते अटक गई। फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया। अब माना जा रहा है कि फिल्म ईद पर रिलीज़ की जा सकती है।

    अंताक्षरी

    अंताक्षरी

    करण जौहर जनता कर्फ्यू वाले दिन स्मृति ईरानी के साथ अंताक्षरी खेलते नज़र आए जहां उन्होंने अपने फेवरिट गाने का ज़िक्र किया - लग जा गले से फिर ये हंसी रात हो ना हो।

    हो गए आउट

    हो गए आउट

    स्मृति ईरानी ने तुरंत करण पर चुटकी लेते हुए कहा - कोरोना वायरस के समय लग जा गले गाना तो बिल्कुल ही गलत चुनाव है।

    देखिए यश और रूही की कोरोना क्लास -

    यहां देखिए यश और रूही की पेंटिंग क्लास

    English summary
    Karan Johar makes use of lockdown to make his kids aware about corona virus but they troll him instead and the video is too cute to miss.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X