For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम लाइव पर कार्तिक आर्यन की हिट सीरीज कोकी पूछेगा का किया जिक्र

    |

    करण जौहर ने हाल ही में अपने फैन्स और नेटिज़न्स के साथ जुड़ने के लिए इंस्टाग्राम लाइव का एक सेशन किया । इस लाइव के दौरान फिल्मकार और कार्तिक आर्यन के बीच एक उल्लासपूर्ण घटना बन गया। कार्तिक आर्यन जो अपनी बुद्धिमता और चार्म के लिए जाने जाते हैं उन्होंने लाइव के दरमयान कुछ कमेंट किये थे , उस के बाद ने फिल्म निर्माता करण जौहर ने कार्तिके की नई सीरीज के लिए कार्तिक की प्रशंसा की।

    वरुण धवन की मौसी का निधन, सोनम कपूर समेत बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोकवरुण धवन की मौसी का निधन, सोनम कपूर समेत बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोक

    सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाले आर्यन को केजो की लाइव चैट पर कमेंट करते देखा गया। अभिनेता ने सबसे पहले करण के नए लुक पर एक कमेंट किया था, जहां उन्होंने करण के सफेद बालों को देखा था । कार्तिक ने कमेंट करते हुए कहा, भला आप के बाल मेरे दांतो से सफेद कैसे ।

    करण ने कार्तिक की प्रशंसा की और विशेष रूप से उनके शो के बारे में कहा, "कार्तिक मैं आपकी सीरीज से प्यार कर रहा हूं और मुझे आपकी माँ के साथ घर पर जो बातचीत करते हो वह बहुत पसंद है। इस तरह की प्रशंसा युवा अभिनेता के लिए एक बड़ी बात। खैर, हम सभी सहमत है कि प्रतिभाशाली सुपरस्टार अपनी हिट श्रृंखला के साथ एक शानदार काम कर रहा है।

    जब निर्देशक साइन ऑफ कर रहे थे तो कार्तिक ने चैट में कुछ मज़ा करने का फैसला किया और चैट सेशन में एक कमेंट करते हुए कहा , 'करण आप कृपया सभी को बताएं कि यह कोकी पूछेगा का पेड प्रमोशन नहीं था।' इस पर करण जौहर जोर से हंस पड़े और कहा, "मैं पेड़ प्रमोशन नही करता और मुझे वास्तव में लगता है कि कार्तिक प्रतिभाशाली है और जो कर रहा है बढ़िया है। मैंने अभी वही कहा जो में कहना चाहता था ।

    करण जौहर और कार्तिक आर्यन पहली बार दोस्ताना 2 के लिए साथ आये है जहां ​​कार्तिक को जान्हवी कपूर के साथ देखा जाएगा। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए निश्चित रूप से सभी उत्साहित हैं और अब प्रेक्षक मनोरंजक और हंसी से भरपूर फ़िल्म को जल्द ही देखने का इंतजार कर रहे है।

    English summary
    Karan johar ask in live chat show to kartik aaryan koki puchega episode
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X