For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण जौहर ने Twitter को कहा गुडबाय, Troll से परेशान, यहां देंखे फैंस के लिए उनका आखिरी मैसेज

    |

    सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव रहने वाले सेलेब्स में करण जौहर का नाम शुमार है। लेकिन फिल्म निर्माता-निर्देशक ने सभी को हैरान करते हुए ट्विटर छोड़ने का फैसला कर लिया है। इस खबर की घोषणा करने के लिए उन्होंने ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने प्लेटफॉर्म पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा, "पॉजिटिव एनर्जी के लिए जगह बनानी है और उस दिशा में यह एक कदम है। अलविदा ट्विटर!"

    करण जौहर के इस ट्विट के बाद से सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोग उनके निर्णय पर सवाल उठा रहे हैं, वहीं कुछ उन्हें ट्रोल भी रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, कोई मिस नहीं करेगा आपको.. वहीं दूसरे ने लिखा, सर पूरे इंडिया में सुख शांति चाहते हो तो कॉफी विद करण वाला कचरा भी इंटरनेट से हटा दो।

    साजिद खान की Bigg Boss एंट्री पर शर्लिन चोपड़ा- समय आ गया है कि सलमान खान मोलेस्टर के खिलाफ खड़े होंसाजिद खान की Bigg Boss एंट्री पर शर्लिन चोपड़ा- समय आ गया है कि सलमान खान मोलेस्टर के खिलाफ खड़े हों

    बता दें, करण जौहर को पिछले कुछ सालों में सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया है। कभी नेपोटिज्म को लेकर, कभी फिल्मों को लेकर, कभी पहनावे को लेकर तो कभी अपने रिश्तों को लेकर.. बीच में उन्होंने निगेटिविटी से बचने के लिए अपने पोस्ट के कमेंट्स सेक्शन को बंद कर दिया था।

    खासकर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर को भयंकर रूप से ट्रोल किया गया था। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि लोग ना सिर्फ उनके बारे में बल्कि उनकी मां और बच्चों को लेकर भी कई बार निगेटिव बात बोल जाते हैं।

    फिल्मों की बात करें तो करण जौहर के निर्देशन में बनी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' अगले साल रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना अज़्मी मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

    English summary
    Karan Johar announced his Twitter exit. He announced the same with a cryptic note on the platform, that can be read, "Making space for more positive energies only and this is step one towards that. Goodbye Twitter!"
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X