For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण जौहर की नई फिल्म का ऐलान, जलियाँवाला बाग हत्याकांड पर बनेगी फिल्म

    |

    करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस ने स्टिल एंड स्टिल मीडिया के साथ मिलकर, सी. शंकरन नायर की अनकही कहानी पर आधारित फिल्म बनाने का फैसला किया है और इसकी तैयारी शुरू कर दी है.
    यह फिल्म उस पौराणिक अदालती लड़ाई को उजागर करती है जिसमें शंकरन नायर ने जलियांवाला बाग नरसंहार के बारे में सच्चाई को उजागर करने के लिए ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।

    शंकरन नायर की बहादुरी ने देश भर में स्वतंत्रता संग्राम को प्रज्वलित किया और यह सच्चाई के लिए लड़ने की शक्ति का एक वसीयतनामा है। यह फिल्म वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है और रघु पलट (शंकरन नायर के परपोते) और उनकी पत्नी पुष्पा पलट द्वारा लिखित पुस्तक "द केस दॅट शुक द एम्पायर" से अनुकूलित है।

    फिल्म करण सिंह त्यागी द्वारा निर्देशित की जाएगी और जल्द ही फ्लोर पर जाएगी। लीड कास्ट की घोषणा जल्द की जाएगी।अभी कौन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे इस बारे में कोई चर्चा नहीं है। जल्द ही लीड कास्ट का खुलासा भी मेकर्स करेंगे।

    करण जौहर के पास दोस्ताना 2, तख्त जैसी कई फिल्में हैं। जिस पर काम होना शुरू होना है लेकिन कोरोना या अन्य कारणों के चलते काम शुरू ही नहीं हो पा रहा। हाल में ही दोस्ताना 2 खासा चर्चा में रही थी।

    सुशांत की मौत के 1 साल बाद रिया चक्रवर्ती ने शेयर की अपनी तस्वीर, हंसती हुई आईं नजरसुशांत की मौत के 1 साल बाद रिया चक्रवर्ती ने शेयर की अपनी तस्वीर, हंसती हुई आईं नजर

    धर्मा प्रोडक्शन ने ऑफिशियल बयान जारी किया कि वह दोस्ताना 2 पर दोबारा से काम शुरू करेंगे। इसी के साथ कार्तिक आर्यन इस फिल्म से बाहर हो गए। अब नई कास्टिंग पर चर्चा जारी है।

    English summary
    Karan Johar announce new film on C. Sankaran Nair Who uncover the Truth of Jallianwala Bagh Massacre
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X