For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिरंगी ट्रेलर OUT..इवेंट में सुनील ग्रोवर से लेकर डिप्रेशन पर खुलकर बोले कपिल

    By Shweta
    |
    Kapil Sharma OPENS UP on FIGHT with Sunil Grover at Firangi trailer launch; Watch Video | FilmiBeat

    कपिल शर्मा की अगली फिल्म फिरंगी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। कपिल शर्मा के फैन्स को उम्मीद है कि इस फिल्म से कपिल शर्मा वापसी करेंगे। कपिल शर्मा इस फिल्म में बिल्कुल चिर-परिचित अंदाज में नजर आ रहे हैं।

    कपिल शर्मा ने फिरंगी के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा कि "मैंने फिल्म की शूटिंग अधिक इंज्वाय नहीं कर पाया क्योंकि मेरे पैसे लगे थे।" फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर, डिप्रेशन सहित कई चीजों पर बात की।

    कपिल शर्मा ने इस मौके पर सुनील ग्रोवर के बारे में बात करते हुए कहा कि "मेरी असल में सुनील ग्रोवर से लड़ाई हुई ही नहीं थी। मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं। ये मेरा आइडिया था कि शो पर हम सुनील ग्रोवर को लेकर आएं क्योंकि वो बहुत ही अच्छे आर्टिस्ट हैं।"

    इतना ही नहीं कपिल शर्मा ने ये भी कहा कि वो असल में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के समय सुनील ग्रोवर को लाना चाहते थे और लेकिन वो फिलहाल कनाडा में हैं इसलिए ट्रेलर लॉन्च पर नहीं आ पाए।

    कपिल शर्मा पिछले काफी दिनों से लोगों से दूर हैं । उन्होंने एक लंबा ब्रेक लिया है ताकि वो पहले स्वस्थ्य हो सकें। उन्होंने कहा कि "मैं लगातार शो के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहा था और कई काम एक साथ कर रहा था। कई कई दिन तक सो भी नहीं पाता था जिसका असर मेरी सेहत पड़ा। फ्लाइट की घटना के लगभग दो महीनों के बाद जब मैंने सभी स्टोरी पढ़नी शुरू की तो मैं डिप्रेशन में चला गया और साथ ही अधिक पीने भी लगा।"

    कपिल शर्मा ने बताया कि उन्होंने अपना इलाज बैंगलौर में कराया और अभी उन्हें ठीक होने में तीन महीने लगेंगे।आप कमेंट सेक्शन में हमें जरूर बताएं कि आप इसपर अपनी क्या राय देना चाहेंगे और फिरंगी का ट्रेलर

    English summary
    Kapil Sharma firangi trailer out He also talk about sunil grover controversy and depression.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X