For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लौट आया विकास दुबे 'हनक' मैं कानपुर वाला, मार्च 2021 में पर्दे पर आएगा सबसे बड़ा गैंगस्टर

    By Filmibeat Desk
    |

    जिस गुंडे की दहशत से कानपुर क्या पूरा यू पी थर्राता था। जिसके आतंक के खौफ का दायरे में कानून और राजनीति भी नही बची।एनकाउंटर में ढेर हुए इस शैतान की कहानी अब दिखेगी बड़े पर्दे पर फिल्म 'हनक' में । जी हां, मोहन नदार ऑफ प्रोडक्शन हेड क्वार्टर अनलिमिटेड ने 'मैं कानपुर वाला' किताब की राइटस ख़रीद लिए हैं जिसे राइटर मृदुल कपिल ने लिखा हैं जो गुंडे विकास दुबे की जीवनी पर लिखी गयी हैं।

    इस किताब को 1 महीने पहले डिजिटली रिलीज किया गया। लेकिन अब उस किताब की कहानी को बड़े पर्दे पर साकार करने का बीड़ा उठाया हैं डायरेक्टर मनीष वात्सल्य ने , जिसमें विकाश दुबे का किरदार निभानेवाले हैं टीवी एक्टर मनीष गोयल।

    इस फीचर फिल्म को लेकर डायरेक्टर मनीष वात्सल्य कहते हैं कि ' समाज को हमेशा अपने लोगों की मानसिकता को प्रतिबिंबित करनेवाला दर्पण होना चाहिए । दुर्भाग्यवश हम फिल्मी दुनिया वालो ने शैतान के किरदारों को इतना ऊंचा दिखा दिया जो देखनेवालों की मानसिकता पर गहरा प्रभाव करने लगी और उन्हें बुराई के और करीब ले जाने लगी "।

    मुझे लगता हैं कि ये मेरा कर्तव्य हैं कि मैं आतंक को इसके सबसे नग्न और विध्वन्स रूप को दिखाऊ कि लोगों को इससे घृणा होने लगे'। यूके बेस्ड प्रोड्यूसर मोहन नदार, रणदीप हुड्डा की चूहा एक हाईवे और आदिल हुसैन स्टारर फुटप्रिंट्स ऑन वॉटर जैसी कई दिलचस्प फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं।

    नदार कहते हैं, "मैं उन लिपियों की तलाश कर रहा हूं जो अपने रोमांचक कथानक के साथ सांचे को तोड़ती हैं। हनक एक बुरे आदमी की एक मनोरंजक कहानी है जिसने अपने राज्य में बहुत सारे शक्तिशाली लोगों और उसके अंतिम पतन को हिला दिया।"फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं । अमित गुप्ता, हनक का फिल्मांकन मध्य प्रदेश में 27 नवंबर से होगा और मार्च 2021 में रिलीज की जाएगी।

    English summary
    Kanpur Gangster Vikas Dubey film Hanak ready for release in march 2021,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X