»   » ये एक्‍ट्रेस सेक्‍स के लिए उत्‍तेजित कर बनाती थी ब्‍लू फिल्‍म फिर करती थी ब्‍लैकमेल

ये एक्‍ट्रेस सेक्‍स के लिए उत्‍तेजित कर बनाती थी ब्‍लू फिल्‍म फिर करती थी ब्‍लैकमेल

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Kannada actress Nayana Krishna on police radar over honeytrap connection
बैंगलोर। दक्षिण भारत के कई फिल्‍मों में काम कर चुकी और इस समय टीवी सीरियल्‍स से जुड़ी अभिनेत्री नयाना कृष्‍णा पर आरोप लगा है कि वो अमीर आदमियों को फंसा कर उन्‍हें ब्‍लैकमेल करती थी और फिर उनसे मोटी रकम वसूलती थी। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर नयाना के ठिकानों पर छापा मारा मगर नयाना पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गई। पुलिस ने इस पूरे मामले में अबतक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और नयाना की गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

इस पूरे मामले में चौकाने वाली बात ये है कि इस खतरनाक साजिश में नयाना के साथ 2 पुलिसवाले और कुछ न्‍यूज चैनल के लोग भी शामिल है। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक मामले का खुलासा उस वक्‍त हुआ जब एक
डॉक्‍टर ने पुलिस को बताया कि नयाना कृष्‍णा उसे ब्‍लैकमेल कर रही है। एक लोकल न्यूज चैनल में वीडियो एडिटर के हेमंत कुमार और एक कन्नड़ न्यूज चैनल में ट्रांसपोर्ट कोऑर्डिनेटर सुनील कुमार, पुलिस कॉन्स्टेबल मलेश और रघु के साथ मिलकर नयाना ने इस साजिश को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार, मलेश, हेमंत और सुनील को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि घटना 16 जून की है जब इन लोगों ने 68 वर्षीय फिजीशीयन के क्लीनिक में एक टीवी एक्ट्रेस को भेजा। फिजीशियन ने बताया कि इस टीवी एक्ट्रेस ने उन्हें सेक्स के लिए उत्तेजित किया और पूरी हरकत को रिकॉर्ड कर लिया। डॉक्टर ने बताया कि दो दिन बाद उनके पास फोन आया और आरोपी उनसे एक करोड़ रुपये की मांग कर रहे हैं। आरोपियों ने धमकी दी कि अगर डॉक्टर ने पैसे नहीं दिए तो वीडियो न्यूज चैनल पर प्रसारित कर दिया जाएगा। मलेश ने बीच में पड़कर रकम को कम कराते हुए 25 लाख कर दिया। आरोपियों को 1 लाख रुपये देने के बाद डॉक्टर ने पुलिस को इसकी जानकारी दी।

English summary

 The Bangalore police is on the lookout for a Kannada actress Nayana Krishna allegedly involved in a conspiracy to seduce rich men and extort money from them.
Please Wait while comments are loading...