For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    4 टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर दुखी कनिका कपूर, लिखा- बच्चों की याद आ रही है,अब टेस्ट निगेटिव हो

    |

    सिंगर कनिका कपूर कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में हैं। लखनऊ के संजय गाधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस में वे डॅाक्टर्स की निगरानी में हैं। बता दें कि 20 मार्च को उन्हें एडमिट किया गया था।

    इस बीच मार्च महीना खत्म होने वाला है। कई बार कनिका के कोरोना की जांच की गई। लेकिन अभी तक कोरोना वायरस से वह प्रभावित हैं। ऐसे में बैक टू बैक उनकी चार रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

    जिसे लेकर कनिका के परिवार के साथ वह भी दुखी हैं। कनिका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है। जिसमें वह साफ तौर पर जाहिर कर रही हैं कि वह काफी दुखी हैं। अपने बच्चों से वह मिलना चाहती हैं। चलिए जानते हैं कि कनिका ने अपनी इस पोस्ट में क्या लिखा है।

    कनिका कपूर की चौथी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव

    कनिका कपूर की चौथी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव

    कनिका कपूर की चौथी कोरोना रिपोर्ट भीपॉजिटिव आयी है। जिसके बाद कनिका कपूर काफी भावुक हो गई हैं। इसी के चलते उन्होंने बीती रात एक पोस्ट लिखा। उन्होंने इस पोस्ट के जरिए अपने बच्चों को याद किया है।

    कनिका कपूर ने घड़ी की तस्वीर की शेयर

    कनिका कपूर ने घड़ी की तस्वीर की शेयर

    अपने पोस्ट में लिखने के साथ कनिका कपूर ने एक तस्वीर भी पोस्ट की है। जिस पर घड़ी बनी हुई है। उन्होंने इसके साथ लिखा है कि जिंदगी हमें समय का सही इस्तेेमाल करना सिखाती है। वहीं समय हमें जिंदगी की कद्र करना सिखाता है।

    कनिका कपूर ने कहा आईसीयू में नहीं हूं

    कनिका कपूर ने कहा आईसीयू में नहीं हूं

    कनिका कपूर ने अपने कैप्शन में लिखा है कि सोने जा रही हूं। आप सभी को प्यार भेज रही हूं। आप सब सुरक्षित रहें। मेरी चिंता करने के लिए आप सभी का शुक्रिया लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं।

    कनिका ने कहा अगला टेस्ट निगेटिव होने की उम्मीद है

    कनिका ने कहा अगला टेस्ट निगेटिव होने की उम्मीद है

    कनिका कपूर ने आगे लिखा है कि मैं अब ठीक हूं। उम्मीद है कि मेरा अगला कोरोना टेस्ट निगेटिव होगा। मैं अपने परिवार और बच्चों को बहुत मिस कर रही हूं। जल्द ही उनके पास होने का इंतजार है मुझे

    कनिका कपूर ने कहा नो कमेंट्स

    कनिका कपूर ने कहा नो कमेंट्स

    आपको ये भी बता दें कि कनिका ने अपने इस पोस्ट के साथ कमेंट्स सेक्शन बंद कर रखा है। ताकि कोई उनके इस पोस्ट पर किसी तरह का कोई कमेंट्स ना कर सके। वैसे इससे पहले कनिका सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई हैं। शायद, इस वजह से वह किसी भी तरह के कमेंट्स अपनी वॅाल पर देखना नहीं चाहती हैं।

    कनिका कपूर लंदन से भारत वापस आईं

    कनिका कपूर लंदन से भारत वापस आईं

    आपको बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं। 20 मार्च को कनिका कपूर टेस्ट मेंपॉजेटिव पाई गईं। खबर लीक होने के बाद कनिका ने पोस्ट लिख कर ये जानकारी भी दी थी। लेकिन इसके बाद कुछ दिन पहले उन्होंने अपना ये पोस्ट भी डिलीट कर दिया।

    English summary
    Kanika Kapoor write emotional note on Instagram after testing positive for Covid-19, here read her post
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X