For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पहली कोरोना पॉजिटिव सेलेब्रिटी बनने पर कनिका कपूर को मिली गालियां- करियर खत्म, मर जाना चाहिए

    By Filmibeat Desk
    |

    मार्च में कोरोना लॅाकडाउन लगने के बाद कोरोना का असर सिनेमा पर भी देखने को मिला। सिनेमाहॅाल बंद हो गए। साथ ही जो जहां रहा वो वहीं रह गया। ऐसे में कोरोना को लेकर जो सबसे बड़ी खबर शुरुआती समय में फिल्म इंडस्ट्री से आई, वो ये थी कि कनिका कपूर को कोरोना हो गया और उन्होंने एक पार्टी में जाकर ये कोरोना फैला दिया।

    उनके खिलाफ केस भी किया गया। मार्च 2020 में कनिका कपूर के कोरोना पॅाजिटिव आने की खबर के बाद कनिका कपूर के साथ उनके परिवार को भी लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। कनिका कपूर के नाम की चर्चा इस साल ऐसी रही कि वह गूगल पर सबसे अधिक सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटीज भी बन गईं।

    लेकिन कोरोना होने से लेकर उसके ठीक होने की बीच और उसके बाद भी कनिका कपूर को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा।इस संबंध में खुद कनिका कपूर ने अपने साथ हुई इस पूरी घटना का जिक्र किया है।

    पूरी मीडिया और लोग हमारे खिलाफ

    पूरी मीडिया और लोग हमारे खिलाफ

    स्पॅाटबॅाय को दिए गए इंटरव्यू में कनिका कपूर ने बोला कि मेरे और मेरे परिवार के लिए वो समय काफी मुश्किल था। हमें ये नहीं पता था कि हमारे साथ क्या हो रहा है। पूरी मीडिया और लोग हमारे खिलाफ हो गए थे।

    कनिका कपूर ने कहा- मैं लाचार

    कनिका कपूर ने कहा- मैं लाचार

    कनिका आगे कहती हैं कि मैं लाचार महसूस कर रही थी। मुझे लगा कि मेरे बारे में लिखते या बोलते समय कम से कम मुझसे सुना तो जाता कि आखिर सच क्या है?

    क्वारैंटाइन के नियम नहीं

    क्वारैंटाइन के नियम नहीं

    मैं ये सोच रही थी कि केवल अफवाहों के आधार पर कैसे किसी पर आरोप लगाया जा सकता है। यह कैसे सही है? मैं 9 मार्च को आयी तो भारत मेंक्वारैंटाइन के नियम नहीं लागू थे।

    क्या मैं अपने परिवार को खतरे में डालती

    क्या मैं अपने परिवार को खतरे में डालती

    10 मार्च को होली खेलने के बाद मैं मां-पापा के साथ लखनऊ आ गई। 16 और 17 मार्च को मुझे बुखार होने लगा। चेकअपन के बाद 20 मार्च को मेरी रिपोर्ट पॅाजिटिव आई।अगर मुझे पता होता तो क्या मैं अपने माता-पिता परिवार को खतरे में डालती?

    लोगों ने मुझे कहा आप मर जाइए

    लोगों ने मुझे कहा आप मर जाइए

    मुझे जान से मारने की धमकी मिल रही थी। लोग बोल रहे थे कि मुझे मर जाना चाहिए। कई लोगों ने कहा कि मेरा करियर खत्म हो गया है। किसी को ये अहसास नहीं हुआ कि मैं सिंगल मदर हूं। लोग बोल रहे थे आपका करियर खत्म, लाइफ खत्म आप मर जाइए।

    मेरा परिवार मेरे साथ था- कनिका कपूर

    मेरा परिवार मेरे साथ था- कनिका कपूर

    इन सब बातों ने मेरा दिल दहला दिया था। खैर, वो मुश्किल समय था। मेरा परिवार मेरे साथ था। अब वो वक्त गुजर गया और मैं आगे बढ़ गई हूं।

    English summary
    Kanika Kapoor talk about facing people criticism after infected with corona virus
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X