For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कनिका कपूर की चौथी कोरोना रिपोर्ट आयी सामने, अस्पताल में कठिन समय, पूरी खबर !

    |

    कनिका कपूर के कोरोना पॉज़िटिव निकलने के बाद उनकी चर्चा जोरों पर है। हालांकि उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया। साथ ही उनके खिलाफ FIR भी दर्ज हुई। लेकिन इस बीच लोगों की इस बात में भी दिलचस्पी है कि कनिका कपूर कोरोना से अभी भी संक्रमित हैं या फिर उनकी तबीयत अब ठीक हो चुकी है।

    आमिर खान की बेटी इरा खान का बेहद बोल्ड खुलासा, पापा की इस एक्ट्रेस से करेंगी रोमांसआमिर खान की बेटी इरा खान का बेहद बोल्ड खुलासा, पापा की इस एक्ट्रेस से करेंगी रोमांस

    कनिका कपूर को लेकर हाल ही में नई डिटेल सामने आयी है। जिसके मुताबिक एक बार फिर से उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया है। जिसकी रिपोर्ट के मुताबिक एक बार फिर से कनिका को अस्पताल में ही रहना पड़ेगा।

    इस बीच आपको ये भी बता दें कि कनिका जिन 200 से अधिक लोगों के संपर्क में आयी थी उनमें से 60 लोगों को कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। चलिए आपको बताते हैं कि कनिका के कोरोना टेस्ट में क्या रिपोर्ट सामने आयी है।

    कनिका कपूर लखनऊ के एसजीपीजीआई अस्पताल में

    कनिका कपूर लखनऊ के एसजीपीजीआई अस्पताल में

    कनिका कपूर इस वक्त लखनऊ के एसजीपीजीआई अस्पताल में कोरोना के उपचार के लिए एडमिट हैं। लेकिन मालूम होता है कि कोरोना कनिका कपूर से नाता तोड़ने के लिए तैयार नहीं है। इससे पहले कनिका कपूर की तीन रिपोर्ट सामने आ तुकी है।

    कनिका का चौथा टेस्ट भी कोरोना पॅाजिटिव

    कनिका का चौथा टेस्ट भी कोरोना पॅाजिटिव

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका कपूर की चौथी रिपोर्ट भी सामने आ गई है। इसके मुताबिक कनिका का चौथा टेस्ट भी कोरोना पॅाजिटिव आया है। हालांकि भी उनकी हालत ठीक है। अस्पताल में उनकी पूरी तरह से देखभाल की जा रही है।

    कनिका ने कहा डॅाक्टर्स धमकी दे रहे हैैं

    कनिका ने कहा डॅाक्टर्स धमकी दे रहे हैैं

    बता दें कि अस्पताल से जारी एक बयान अनुसार कनिका इलाज में सहयोग नहीं दे रही हैं। वह अस्पताल में मरीज नहीं बल्कि स्टार की तरह पेश आ रही हैं। इससे स्टाफ को काफी परेशानी हो रही है। वहीं कनिका का कहना है कि डॅाक्टर्स की तरफ से उन्हें धमकी दी जा रही है।

    कनिका कपूर की लंदन यात्रा

    कनिका कपूर की लंदन यात्रा

    कनिका कपूर कोरोना के कारण चर्चा में आयी हैं। इसकी वजह ये है लंदन से लौटने के बाद आइसोलेशन में रहने की बजाए वो कई जगह जाती रहीं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी निजी जिंदगी भी कंट्रोवर्सी से भरी पड़ी है।

    कनिका का हुआ तलाक

    कनिका का हुआ तलाक

    कनिका की शादीशुदा जिंदगी कुछ साल तक अच्छी चली। इसके बाद साल 2010 में उन्होंने अपने पति राज चंदूक से तलाक ले लिया। इसकी वजह उनके पति का किसी और के साथ अफेयर बताया जाता है।

    कनिका कपूर ने गाया बेबी डॅाल सांग

    कनिका कपूर ने गाया बेबी डॅाल सांग

    लेकिन फिर कुछ समय बुरा दौर देखने के बाद'बेबी डॉल' गाने का अवसर उन्हें मिला। इसी के बाद से कनिका की लोकप्रियता बढ़ने लगी। वह एक लोकप्रिय सिंगर बन गईं।

    English summary
    Kanika Kapoor fourth Corona report test positive again detail report , have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X