For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कनिका कपूर अस्पताल से डिस्चार्ज, दिल दहला देगी संपर्क में आए दोस्तों की क्वारंटीन सच्चाई !

    |

    बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पर कोरोना की तलवार लटकना बंद हो गई है। लगातार उनकी दो कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आयी है। इसके साथ लखनऊ के अस्पताल से उन्हें छुट्टी मिल गई है। हालांकि कनिका के लिए ये कोरोना का सफर हमेशा के लिए यादगार रहने वाला है। वह इस वजह से नहीं कि उन्हें कोरोना महामारी ने अपने चपेट में लिया।

    बल्कि कनिका को कोरोना फैलाने का आरोप लगा। ऐसे में कई लोग जो कनिका के संपर्क में आए थे, उन्हें कोरोना के डर के साथ 14 दिन तक क्वारंटीन में रहना पड़ा था।

    अजय देवगन Singham 3 में सूर्यवंशी अक्षय कुमार की दबंग एंट्री से हिल जायेंगे फैंस, तगड़ी डिटेल!अजय देवगन Singham 3 में सूर्यवंशी अक्षय कुमार की दबंग एंट्री से हिल जायेंगे फैंस, तगड़ी डिटेल!

    जो कि उन सभी के लिए किसी डरावने सपने से कम नहीं था। उनका कहना है कि 14 दिन हर पल हम कोरोना के डर की मौत मरे हैं। चलिए जानते हैं कैसी है उनके कोरोना के डर की कहानी। यहां पढ़ें इस संंबंध में पूरी खबर..

    कनिका कपूर की तरह मुझे भी कोरोना हो जाएगा

    कनिका कपूर की तरह मुझे भी कोरोना हो जाएगा

    एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार कनिका के संपर्क में आए कई लोग 14 दिन आइसोलेशन में रहने के कारण एक खौफ में समय बिता रहे थे। लखनऊ की एक महिला ने खुद का नाम नहीं बताते हुए कहा कि कनिका के आने के बाद मेरी मुलाकात उनसे हुए थी। कनिका की कोरोना होने की खबर से मैं घबरा गई थी। मुझे लगा कोरोना मुझे भी हो जाएगा।

    14 दिन में कोरोना को लेकर हर पल डरती रहती

    14 दिन में कोरोना को लेकर हर पल डरती रहती

    महिला ने आगे बताया कि टेस्ट करवाने के बाद रिपोर्ट निगेटिव आयी। लेकिन डॅाक्टर से कहा कि 14 दिन में इसके लक्षण नजर आ सकते हैं। फिर मुझे क्वारंटीन में रहना पड़ा। जहां पर हर दिन हर पल सिर्फ कोरोना का ख्याल मुझे आता था। अगर शरीर में कुछ भी हलचल होती तो ऐसा लगता कि कोरोना ही है।

    14 दिन हमने कोरोना के डर में निकाले हैं

    14 दिन हमने कोरोना के डर में निकाले हैं

    एक महिला ने अपनी मां का किस्सा शेयर करते हुए कहा कि कनिका की मुलाकात मेरी मां से हुई थी। जब कनिका को कोरोना हुआ तो वह भी बुरी तरह डर गई थीं। एक तो उनकी उम्र अधिक है। मां के लिए मैं भी घबरा कर नेट पर लगातार सर्च करती रहती कि कोरोना के लक्षण क्या हैं। 14 दिन हमने इसी तरह डर में निकाले हैं।

    कनिका के कोरोना संक्रमित होने के बाद मेरा परिवार डरा हुआ था

    कनिका के कोरोना संक्रमित होने के बाद मेरा परिवार डरा हुआ था

    वहीं डॅा. अनुभा लाल ने भी खुद के डर से जुड़ा एक किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि मैं कनिका की पार्टी में शामिल हुई थी। जैसे ही उनके कोरोना होने की खबर का पता चला, मैंने खुद कोक्वारंटीन कर लिया। परिवार से दूरी बना ली। मेरा पूरा परिवार डरा हुआ था।

    कनिका कपूर ने दी सफाई

    कनिका कपूर ने दी सफाई

    आपको बता दें कि कनिका के संपर्क में 200 से अधिक लोग आए थे। कनिका का इस पर कहना था कि लोगों को समझना चाहिए कि मैं सिंगल मदर हूं। मुझे बच्चों का ख्याल रखना है। मैं ना तो किसी 5 स्टार होटल में ठहरी और न ही किसी पार्टी में शामिल हुई।

    कनिका कपूर के पिता ने कहा बेटी ने पार्टी की

    कनिका कपूर के पिता ने कहा बेटी ने पार्टी की

    कनिका के पिता राजीव कपूर ने ये स्वीकार किया है कि 11 मार्च को लखनऊ आने के बाद वह 12 से 14 मार्च कई पार्टियों में शामिल हुईं। बीते 3 दिन से बुखार आने पर डॅाक्टर से संपर्क किया गया। अब पूरे परिवार का टेस्ट होगा। एयरपोर्ट पर कनिका की स्क्रीनिंग में कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं आए थे।

    English summary
    Kanika Kapoor discharged form hospital people who came in contact talk about quarantine period, Here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X