For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शुरु होने वाली है शाहरुख खान स्टारर राजकुमार हिरानी की फिल्म, कनिका ढ़िल्लों ने किया कंफर्म- जानें डिटेल्स

    |

    काफी समय से राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान के फिल्म की चर्चा चल रही है। लेकिन फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया था। बहरहाल, अब स्क्रीनराइटर कनिका ढ़िल्लों ने कंफर्म कर दिया है कि ये फिल्म बन रही है और वो इस फिल्म से जुड़ी हुई हैं। शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म के लिए राजकुमार हिरानी और अभिजात जोशी के साथ कनिका ढ़िल्लों ने पटकथा लिखी है।

    कनिका ढ़िल्लों ने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा, "हां! मैं अपनी अगली फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हूं! क्योंकि मैं उन सभी लोगों के साथ काम कर रही हूं जिन्हें मैं बहुत प्यार और सम्मान करती हूं। यह सुपर स्पेशल है! राजकुमार हिरानी, शाहरुख खान और अभिजात जोशी।"

    विकी कौशल स्टारर 'सरदार उधम' अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज, वर्ल्डवाइड प्रीमियर का ऐलानविकी कौशल स्टारर 'सरदार उधम' अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज, वर्ल्डवाइड प्रीमियर का ऐलान

    बता दें, कनिका ढ़िल्लों ने इससे पहले मनमर्जियां, केदारनाथ, जजमेंटल है क्या, हसीन दिलरूबा जैसी फिल्मों की पटकथा लिखी है। वहीं उनकी आगामी फिल्मों में अक्षय कुमार स्टारर 'रक्षाबंधन' और राजकुमार हिरानी की फिल्म है।

    वहीं, राजकुमार हिरानी और अभिजात जोशी की जोड़ी ने इससे पहले लगे रहो मुन्नाभाई, 3 इडियट्स, पीके और संजू जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखी है।

    फ्लोर पर जाने को तैयार है फिल्म

    फ्लोर पर जाने को तैयार है फिल्म

    टाइम्स ऑफ इंडिया के एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "शाहरुख खान स्टारर राजकुमार हिरानी की फिल्म की स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है और फ्लोर पर जाने को तैयार है। हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढ़िल्लों ने लॉकडाउन के दौरान एक- डेढ़ साल तक इस स्क्रिप्ट पर काम किया है। माना जा रहा है कि हिरानी की पिछली फिल्मों की तरह, यह भी हल्के फुल्के तरीके से एक गंभीर संदेश देगी।"

    लोकेशन

    लोकेशन

    लोकेशन की बात करें तो फिल्म का ज्यादातर हिस्सा पंजाब और कनाडा में फिल्माया जाएगा।खास बात है कि शाहरुख और राजकुमार हिरानी लंबे समय से साथ काम करना चाह रहे थे.. लेकिन बात नहीं बन पाई। राजकुमार हिरानी ने मुन्नाभाई एमबीबीएस और 3 इडियट्स के लिए शाहरुख को अप्रोच किया था.. लेकिन डेट्स की वजह से शाहरुख को इंकार करना पड़ा।

    'डंकी फ्लाइट' मुद्दे पर बनेगी फिल्म

    'डंकी फ्लाइट' मुद्दे पर बनेगी फिल्म

    ये फिल्म 'डंकी फ्लाइट' जैसे अहम विषय पर आधारित होगी। बता दें, जब कोई व्यक्ति किसी दूसरे देश में अवैध तरीके से जाकर बस जाता है, उसे 'डंकी फ्लाइट' कहते हैं। इस प्रक्रिया से कई देश जूझ रहे हैं। भारत के पंजाब में इस प्रक्रिया के जरीए कई युवा कनाडा और अमेरिका में जाकर बस रहे हैं।

    सोशल ड्रामा

    सोशल ड्रामा

    फिल्म में शाहरुख़ भी एक ऐसे ही पंजाबी व्यक्ति का किरदार निभाने वाले हैं। इस सोशल ड्रामा में इस दौरान आने वाली समस्याओं और गैरकानूनी तरीके के बारे में बताया जायेगा। साथ ही इसमें उन ट्रैवल एजेंसियों पर भी बात होगी, जो युवाओं को विदेशों में अच्छी लाइफ का वादा करके लुभाने की कोशिश करते हैं।

    शाहरुख के साथ तापसी!

    शाहरुख के साथ तापसी!

    इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू के होने की खबर है। फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं की गई है।कुछ महीने पहले जब तापसी पन्नू से इस बारे में सवाल किया गया था, तो एक्ट्रेस ने कहा था-"जिस दिन मैं ये फिल्म साइन करूंगी, मैं अपने छत से चिल्ला चिल्लाकर इसका ऐलान करूंगी। शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी के साथ भला कौन काम नहीं करना चाहेगा!"

    शाहरुख खान और राजू हिरानी

    शाहरुख खान और राजू हिरानी

    कोई दो राय नहीं कि राजकुमार हिरानी की फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। खास बात है कि बतौर निर्देशक राजकुमार हिरानी की एक भी फिल्म आज तक फ्लॉप या ऐवरेज नहीं रही है। बल्कि हिट भी नहीं, सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर रही है। ऐसे में शाहरुख खान और राजू हिरानी का एक साथ आना उत्साहित करता है।

    English summary
    Screenwriter Kanika Dhillon confirms teaming up with Rajkumar Hirani for a film featuring Shahrukh Khan. Script for the film is locked and film to go on floor soon.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X