For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक पर कंगना बोलीं.. उसने ने मेरा पीछा किया.. परेशान किया.. 9 चौंकाने वाले खुलासे

    By Utkarsh
    |

    बोल्ड अंदाज और बेबाक बयानों के लिए पहचानी जाने वाली कंगना रनौत ने एक बार फिर से अपनी निजी लाइफ के बारे में खुलासे करके लोगों को चौंका दिया है। जहां एक तरफ कंगना ने हर कॉन्ट्रोवर्सी पर खुल कर जवाब दिया वहीं दूसरी तरफ कई ऐसे खुलासे किए जिसके बाद शायद उन्हों लेकर लोगों की सोच ही बदल जाए।

    [Proof.. बुक हो गया 2018..1 नहीं..2 नहीं..सनी देओल करेंगे 3 धमाके]

    बात चाहे नेपोटिज्म पर हो या ऋतिक से चल रहे उनके भयानक विवाद की, राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में कंगना बेझिझक इन सभी मुद्दों पर बोलती नजर आईं। वहीं ऋतिक विवाद को लेकर कंगना ने कुछ ऐसे खुलासे किए जो हेडलाइन्स बन गए। कंगना ने जहां ऋतिक और उनके पिता को मांफी मांगने को कहा वहीं इस मामले में उन्हें मिली धमकियों के बारे में बताया।

    अफेयर शुरू होने से लेकर खत्म होने और विवाद शुरू होने तक कंगना ने एक-एक बात इतनी सफाई और कडाई से रखी कि सबकी बोलती बंद हो जाएगी। आगे जानें कंगना ने इस इंटरव्यू में ऐसा क्या कहा जो सनसनीखेज बन गया-

    मुझे करना था पर्दाफाश

    मुझे करना था पर्दाफाश

    ऋतिक के दिए गए लीगल नोटिस पर कंगना का कहना है कि जब वे मेरे ऊपर लगे हुए इल्जामों को प्रूव नहीं कर पाए तो केस को यूं ही छोड़ दिया। कंगना ने बताया कि ऋतिक ने जो मेल के जरिए आरोप लगाए थे उसे साइबर सेल ने जांच के बाद फर्जी पाया। जबकि उसने और उसके पिता ने मुझे पर्दाफाश करने की बात कही थी।

    [छोड़िए अजय देवगन, अक्षय और टाइगर श्रॉफ..इनका एक्शन रहा सबसे धमाकेदार]

    सिली एक्स

    सिली एक्स

    कंगना ने बताया कि ऋतिक ने मुझे उनकी फैमिली और उनकी इमेज को नुकसान पहुंचाने के लिए नोटिस थमा दिया। उनका कहना था कि कंगना जिस एक्स के बारे में खबरें फैला रही हैं वो मैं नहीं हूं, कोई और है। उनका कहना था वो उस सिली एक्स को सबके सामने लाकर रहेंगे और ये भी नहीं हो पाया।

    मीडिया को क्यों नहीं बताया

    मीडिया को क्यों नहीं बताया

    कंगना का कहना है कि इतनी बार फेल होने के बाद ये लोग फ्रॉड को सामने नहीं ला पाए। मुझे बेवकूफाना तरीके से लीगल नोटिस थमाया गया। ऋतिक दो साल पहले मेरी की गए मेल्स लेकर मीडिया के सामने रोते हुए आए ये कहने के लिए कि उन्हें हैरास किया गया है। उनके ये आरोप भी साइबर सेल ने निल बता दिए। तो उन्होंने इस बात को मीडिया को क्यों नहीं बताया।

    मुझसे माफी मांगनी चाहिए

    मुझसे माफी मांगनी चाहिए

    कंगना का कहना है कि मुझसे लोग आदित्या पांचोली वाले इंसीडेंट को लेकर आज भी पूछते हैं तो मैं आज भी जवाब देती हूं। मैं कभी भी जवाब देने से पीछे नहीं हटी। मैं आज भी बोलूंगी क्योंकि जो कंफ्यूजन है उसे क्लीयर करना जरूरी है। उसने और उसके पिता ने खुद को बेवकूफ साबित किया है और उन्हें मुझसे माफी मांगनी चाहिए।

    सॉरी बोल दो वरना जेल जाओगी

    सॉरी बोल दो वरना जेल जाओगी

    कंगना का कहना है कि वे बड़े लोग थे, उनके पास पैसा था। जर्नलिस्ट मेरी बहन से बोलते थे कि तुम्हारी बहन सेफ नहीं है उसे सेफ जगह पर ले जाओ। हमें धमकियां मिलती थीं, मुझे जान का खतरा था। लोगों ने कहा कि सॉरी बोल दो वरना जेल जाओगी।

    मैं भी डर गई थी

    मैं भी डर गई थी

    कंगना ने कहा कि मलयालम केस भी देख लो, जिसमें एक महिला ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में प्रेमी की बीवी से शिकायत कर दो तो उसके साथ क्या हुआ। लड़कियां प्रेग्नेंट हो जाती हैं..उन्हें मार दिया जाता है। मैं भी डर गई थी लेकिन मैं किसी भी बात के लिए सॉरी नहीं हूं।

    मैं एक्सेप्ट नहीं करूंगी

    मैं एक्सेप्ट नहीं करूंगी

    कंगना ने कहा कि मैं दो चीजें कभी एक्सेप्ट नहीं करूंगी, पहली ये कि इस केस में कुछ भी निकल कर नहीं आया और दूसरा कि ये केस खुद ही खत्म हो गया। मेरे बारे में जिसे जो बोलना है बोले लेकिन इन शब्दों के लिए कभी चुप नहीं बैठूंगी

    मुझसे छुपता है वो

    मुझसे छुपता है वो

    मैं उससे इस बारे में बात करना चाहती हूं। मैं सिर उठाकर घूम रही हूं लेकिन वो मुझसे छुपता फिर रहा है। वो बोलता है कि वो मुझे जानता तक नहीं? सात साल तक एक साथ काम करने के बावजूद ? कोई मेरे जन्मदिन पर आकर फ्लोर पर लोट कर नाचता है और मुझे अपने ही प्रोडक्शन हाउस में दो बार कास्ट करन के बाद भी वो मुझे जानता नहीं?

    कंगना का कहना है कि अगर उन्हें अगर अपनी फैमिली और इमेज के बारे में इतनी ही फिक्र है तो ये लोग इस तरह के अफेयर करते ही क्यों हैं। मत करो..इतना सिंपल है ये..

    English summary
    kangna ranaut reacts shockingly on Hrithik Roshan controversy..know here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X