For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2019 का Dhamaka, आज रिलीज हुआ जबरदस्त पोस्टर, हो जाएगी सबकी छुट्टी

    |

    इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। हर सुपरस्टार अपनी बड़ी फिल्मों के साथ मैदान में उतर रहे हैं। वहीं इन्हीं फिल्मों में से एक है कंगना रनौत की आने वाली फिल्म मणिकर्णिका.. ये फिल्म पिछले काफी समय से चर्चाओं में है। कभी धांसू सीन्स को लेकर तो कभी विवादों को लेकर, वहीं अब ये फिल्म अपने शानदार पोस्टर को लेकर खबरों में है। हाल ही में मणिकर्णिका का जबरदस्त पोस्टर रिलीज किया गया है। इससे पहले फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी बता दी गई है।

    [बुरखे में सारा अली पहुंची अपनी फिल्म देखने, कोई पहचान भी नहीं पाया, देखें Shocking Pics]

    मणिकर्णी का ट्रेलर 18 दिसंबर को रिलीज होने वाला है। इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हो चुके हैं। फिल्म के लीड एक्टर सोनू सूद के साथ-साथ फिल्म के डायरेक्टर भी ये फिल्म छोड़ चुके हैं। सभी ने कंगना पर आरोप मढ़ा है, जिसके बाद कंगना ने मणिकर्णिका की बागडोर संभाली। बताया जा रहा है कि फिल्म रुक-रुक कर शूट होने के बावजूद लगभग पूरी हो चुकी है।

    इस फिल्म में कंगना रनौत खकरनाक स्टंट करती नजर आएंगी। उनके साथ-साथ टीवी सुपरस्टार अंकिता लोखंडे इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का हिट होना कंगना के करियर के लिए भी काफी अहम है क्योंकि उनकी पिछली फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। वहीं कंगना मणिकर्णिका पर पूरी जान लगा कर काम कर रही हैं और माना जा रहा है कि ये उनके करियर की शानदार फिल्म साबित होने वाली है। बहरहाल, आगे मणिकर्णिका से जुड़ी कुछ बेहद दिलचस्प बातों-

    ड्रीम प्रोजेक्ट

    ड्रीम प्रोजेक्ट

    कृष के निर्देशन में बन रही यह फिल्म कंगना रनौत की ड्रीम प्रोजेक्ट है। कंगना इस फिल्म के साथ प्रोडक्शन के क्षेत्र में कदम रख रही हैं। उन्होंने फिल्म पर बात करते हुए था कि मुझे हैरानी होती है कि आजतक किसी ने रानी लक्ष्मीबाई पर फिल्म बनाने की क्यों नहीं सोची। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे इस तरह की फिल्म बनाने का मौका मिला।

    मुसीबत में फिल्म

    मुसीबत में फिल्म

    फिल्म में सोनू सूद सदाशिव भाऊ का किरदार निभा रहे थे। जिसके लिए उन्होंने तलवारबाज़ी और युद्ध कलाओं की ट्रेनिंग भी ली थी। लेकिन सोनू सेट पर कंगना के बर्ताव से खुश नहीं थे। लिहाजा, उन्होंने फिल्म छोड़ दी।

    निर्देशक बनीं कंगना

    निर्देशक बनीं कंगना

    बता दें, कंगना मणिकर्णिका की प्रोड्यूसर हैं और अंतिम दिनों में वह निर्देशन का भी काम संभाल रही हैं क्योंकि फिल्म के डाइरेक्टर कृष अब दूसरी फिल्म में व्यस्त हो चुके हैं।

    विवादों के घेरे में

    विवादों के घेरे में

    वहीं, बीच में फिल्म विवादों का हिस्सा भी बन गई थी। ब्राह्मण महासभा ने फिल्म का विरोध किया कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई और अंग्रेज अफसर के बीच रोमांस दिखाया जा रहा है। हालांकि फिल्म की टीम ने ऐसी किसी सीन से इंकार किया है।

    बिग बजट फिल्म

    बिग बजट फिल्म

    मणिकर्णिका में कंगना के साथ अतुल कुलकर्णी (तांत्या टोपे), सुरेश ओबेरॉय (बाजीराव पेशवा 2) और अंकिता लोखंडे (झलकारीबाई) के किरदार में दिखेंगी। बता दें, फिल्म का बजट बढ़कर 115 करोड़ तक पहुंच चुका है।

    तीन फिल्मों में क्लैश

    तीन फिल्मों में क्लैश

    यदि मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज होती है.. तो एक साथ तीन फिल्मों के बीच क्लैश होगा।इसी दिन ऋतिक रोशन की बॉयोपिक फिल्म सुपर 30 और इमरान हाशमी की फिल्म चीट इंडिया भी रिलीज होने वाली है।

    English summary
    Kangna Ranaut film Manikarnika new poster is going viral on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X