For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'रास्कल' के लिए बिकनी नहीं पहनेंगी कंगना

    By Priya Srivastava
    |

    Kangana Ranaut
    कुछ फिल्मों की सफलता के साथ ही अपना कंगना को भी यह बातें समझ में आने लगी हैं कि कैसे दर्शकों को और निर्माताओं को अपनी बात मनवानी है। हालांकि कंगना बेहद बोल्ड अदाकारा मानी जाती हैं और शुरुआती दौर की कुछ फिल्मों में उन्होंने जम कर अंतरंग दृश्य दिये हैं। लेकिन अब खबर यह है कि कंगना इस तरह के दृश्यों से कतराने लगी हैं। इसी लिए उन्‍होंने फिल्‍म रास्‍कल में बिकनी पहनने से इंकार कर दिया है।

    कंगना ने तय कर लिया है कि वे अपनी मन मर्जी से काम करेंगी। इन दिनों यह चर्चा जोरों पर है कि कंगना डेविड धवन की फिल्म रास्कल्स में बिकनी नहीं पहनेंगी। उन्होंने इस बारे में साफतौर से इनकार कर दिया है, जबकि डेविड धवन का मानना है कि यह केवल मीडिया द्वारा उड़ाई गयी खबर है। इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। क्योंकि मेरी फिल्म में ऐसा कोई दृश्य है ही नहीं।

    गौरतलब है कि उन्हें हाल की फिल्मों में बहुत पसंद किया है । साथ ही खबर यह भी है कि कंगना को आनेवाले दो सालों तक कुछ भी सोचने की जरूरत नहीं क्योंकि उनके पास हैप्पी न्यू ईयर, डबल धमाल, रास्कल, किट्टी जैसी कई फिल्में हैं। इसलिए बिल्कुल बिंदास होकर काम कर रही हैं और अपनी मर्जी से लोगों से काम भी करवा रही हैं।

    English summary
    Bollywood actress Kangana Ranaut had been refused to wear bikini in the coming film Rascal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X