For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत के Y+ सिक्योरिटी कवर की फीस है इतनी महंगी, कौन भर रहा है पैसे - सरकार या कंगना खुद?

    |

    कंगना रनौत को गृह मंत्रालय ने y level की सिक्योरिटी दी है जिसके बाद वो मुंबई 9 सितंबर को मुंबई लौट रही है। कंगना मुंबई में खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही थीं जिसके बाद उनके पिता ने लिखित में उनके लिए सुरक्षा मांगी थी।

    अब कंगना को y+ सिक्योरिटी तो मिल चुकी है लेकिन इसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, देश में सिक्योरिटी सर्विस के लिए एक तय कीमत चुकानी पड़ती है।

    ये सिक्योरिटी सर्विस कई लेवेल में बंटी हैं जहां सबसे महंगी सुरक्षा Z+ है जिसकी कीमत 25 लाख रूपया महीना है। वहीं Z कैटेगरी की सुरक्षा की कीमत 20 लाख रूपया महीना है।

    Y और Y+ लेवेल की सुरक्षा की कीमत 10 - 15 लाख रूपये के बीच है। इस सुरक्षा के अंदर 11 CRPF कमांडो शिफ्ट में कंगना की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी लेंगे। वहीं कंगना से मिलने वाले हर व्यक्ति का रिकॉर्ड भी रखा जाएगा।

    इसके अलावा, एक्ट्रेस के साथ 2 - 3 पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर होंगे जो हमेशा उनके साथ रहेंगे। बाकी लोग उनके घर पर सुरक्षा प्रदान करेंगे। अब सवाल उठता है कि कंगना के लिए इतनी महंगी सुरक्षा के पैसे सरकार भरेगी या कंगना खुद?

    मुख्यमंत्री ने जताई खुशी

    मुख्यमंत्री ने जताई खुशी

    कंगना को ये हाई लेवेल सुरक्षा मिलने पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी खुशी जताते हुए गृह मंत्रालय के इस फैसले का स्वागत किया है। रविवार को जयराम ठाकुर ने भी मुंबई में कंगना को सिक्योरिटी प्रदान करने का आश्वासन दिया था।

    पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी

    पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी

    गौरतलब है कि कंगना रनौत पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं जिन्हें CRPF की सुरक्षा मिली है। इसके अंदर 11 - 12 CRPF जवान कंगना की सुरक्षा में तत्पर रहेंगे।

    BMC करेगी क्वारंटीन

    BMC करेगी क्वारंटीन

    वहीं खबरों की मानें तो कंगना रनौत के मुंबई पहुंचते ही BMC उन्हें होम क्वारंटीन पर भेजने वाली है। BMC के नियमों के अनुसार कोई भी अगर मुंबई में 7 दिन से ज़्यादा रहेगा तो उसे पहले 14 दिन के होम क्वारंटीन में रहना होगा। वहीं कंगना के लिए कोई छूट नहीं होगी क्योंकि वो essential services में नहीं आती हैं।

    BMC ने दी है धमकी

    BMC ने दी है धमकी

    कंगना रनौत ने एक ट्वीट और वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि BMC के अधिकारी आज उनके मुंबई के मणिकर्णिका ऑफिस में अचानक पहुंच गए और कल तक मेरी प्रॉपर्टी गिराने का वादा करके गए हैं। साथ ही उन्होंने पड़ोसियों को धमकी दी है कि वो जो मैडम हैं, उनकी करतूत का परिणाम, सबको भुगतना होगा।

    मुंबई की तुलना पाकिस्तान

    मुंबई की तुलना पाकिस्तान

    गौरतलब है कि कंगना रनौत और शिव सेना के बीच सारा विवाद तब से शुरू हुआ जब कंगना ने मुंबई पुलिस के बारे में कुछ बातें कहीं और मुंबई को POK कहा। इसके बाद शिव सेना से लेकर मुंबई वासी तक कंगना पर भड़क गए।

    कंगना को दी मुंबई छोड़ने की सलाह

    कंगना को दी मुंबई छोड़ने की सलाह

    इसके बाद शिव सेना से लेकर महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कंगना रनौत को सलाह दी कि अगर उन्हें मुंबई में सुरक्षित महसूस नहीं होता है तो मुंबई छोड़ दें।

    दी गालियां

    दी गालियां

    वहीं शिव सेना लीडर संजय राउत ने कंगना रनौत को खुलेआम गालियां दी जिसके बाद लोग उन पर भड़क गए और माफी मांगने को कहा। लेकिन संजय राउत ने माफी मांगने से भी इंकार कर दिया।

    कंगना की खुली चेतावनी

    कंगना की खुली चेतावनी

    इसके बाद कंगना ने खुली चेतावनी दी थी कि मुंबई किसी के बाप की नहीं है। वो 9 सितंबर को लौट रही हैं और अपनी फ्लाईट डीटेल्स दे देंगी। जिसे एयरपोर्ट पर आकर जो उखाड़ना है उखाड़ ले।

    English summary
    Kangana Ranaut’s Y security cover costs a bomb. But is the government paying the forces or will it be paid by Kangana Ranaut herself.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X