For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कृष 3 के लिए बचपन से तैयारी कर रही थीं कंगना!

    |

    कंगना रनौत ने फिल्म कृष 3 में एक सुपरवुमन का किरदार निभाया है और उनके इस किरदार को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। लेकिन कंगना का कहना है कि ऐसा नहीं है कि उन्होंने सुपर वुमन का किरदार करने के लिए सिर्फ कुछ महीने ही दिये हैं। वो बचपन से ही स्पिलिट और किक्स वगैरह की ट्रेनिंग करती रहती थी। इसीलिये कृष 3 में मैंने इतनी ऊंची किक्स दी हैं और स्पिलिट्ज किये हैं। कंगना ने ये भी कहा कि कृष 3 में उनका जो सुपरवुमन का किरदार है वो मेरे ड्रीम रोल जैसा है। कंगना हमेशा से चाहती थीं कि उन्हें कुछ सुपरवुमन जैसा किरदार मिले जिसे करने में उन्हें मजा आये। वो सिर्फ रोमांटिक किरदार नहीं करना चाहती थीं। कृष के लिए उन्होंने पहले ना कर दी थी लेकिन बाद में जब उन्होंने राकेश रौशन के कहने पर कृष 3 की स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्हे लगा कि उनका किरदार काफी महत्वपूर्ण है।

    कंगना रनौत के साथ कृष 3 में प्रिंयका चोपड़ा भी हैं और प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म में कृष की पत्नी प्रिया मेहरा का किरदार निभाया है। हालांकि प्रिंयका का कहना है कि वो ही कृश 3 की हिरोइन हैं लेकिन वो इस बात से भी इंकार नहीं करतीं कि कंगना रनौत का भी फिल्म में बहुत ही अहम किरदार है। कंगना के किरदार ने एक्शन भी किया है रोमांस भी और भी कई सारे चीजें कंगना के किरदार को करने को मिली हैं। कंगना ने भी इस किरदार में जान डाल दी है। कंगना ने अपने इंटरव्यू में कहा कृष 3 फिल्म काफी मुश्किल थी लेकिन मैंने काफी मेहनत की और इस किरदार को निभाया। जब कृष 3 का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था तो लोगों को कंगना का लुक और उनका किरदार काफी पसंद आया था।

    कंगना ने कहा "इस किरदार को निभाने के लिए सिर्फ एक या दो महीने की ट्रेनिगं काफी नहीं थी। सुपर वुमन बनने के लिए आपको काफी कुछ सीखना पड़ता है और इन सब चीजों को सीखने के लिए महीने काफी नहीं हैं बल्कि सालों लग जाते हैं। मैंने बचपन से ही इन सब चीजों पर काम किया है और प्रैक्टिस की है तब जाकर मैं आज ये सब आसानी से कर सकती हूं। फिल्म काइट्स में भी मैंने कुछ स्पिलिट्ज किये हैं जो कि काफी मुश्किल थे। लेकिन फिर भी मैंने किये क्योंकि मैंने पहले से ही प्रैक्टिस की थी।"

    English summary
    Krrish 3 was very difficult feels Kangana Ranaut. Kangana told during her interview that for Krrish 3 she worked hard. As she was working on her kicks and splits from her childhood so she is able to do this character easily. Otherwise you can not learn these things in few month practice.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X