For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वाई प्लस सुरक्षा पाने वाली पहली स्टार 'कंगना रनौत', 2 कंमाडो- 11 ऑफिसर्स, धाकड़ होगी एंट्री!

    |

    कंंगना रनौत और शिवसेना के बीच हुई जुबानी जंग के बाद वाई प्लस सुरक्षा को लेकर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं। महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इस पर आश्चर्य जताया है। इसका आगाज हुआ कंगना से। कंगना ने एक बयान में मुंबई की तुलना पीओके से की।जिसके बाद से ही शिवसेना के साथ उनका विवाद शुरू हो गया।

    कंगना ने ऐलान किया कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही है। किसी में अगर दम है तो उन्हें रोक कर दिखाए। हालांकि इसके बाद ही कंगना की सुरक्षा में केंद्र सरकार की भूमिका सामने आयी।

    उन्हें वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कंगना रनौत पहली ऐसी स्टार बन गई हैं जिन्हें इस तरह की उच्च स्तर सुरक्षा मिली है। जी हां, चलिए आपको बताते हैं इस पर पूरी डिटेल। आखिर कैसे होगी कंगना रनौत की वाई प्लस की सुरक्षा

    स्पेशल कमांडो

    स्पेशल कमांडो

    केंद्र मंत्रालय की तरफ से कंगना को मिली वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के स्पेशल कमांडो होंगे। इसमें 10 से 11 कमांडो 24 घंटे में अलग-अलग शिफ्ट में कंगना की रक्षा करेंगे।

    कंगना के घर के बाहर टाइट सिक्योरिटी

    कंगना के घर के बाहर टाइट सिक्योरिटी

    कंगना अगर कहीं जाती हैं तो इन कंमाडो के साथ निजी सुरक्षा अधिकारी होंगे। बाकी के लोग उनके घर पर सुरक्षा के लिए तैनात किए जायेंगे। कंगना के घर के बाहर पूरी तरह से टाइट सिक्योरिटी का मामला देखने को मिलेगा।

    11 सुरक्षाकर्मी वाई श्रेणी में

    11 सुरक्षाकर्मी वाई श्रेणी में

    बता दें कि वाई श्रेणी की सुरक्षा के साथ X, Z और Z प्लस सुरक्षा भी होती है। एक्स कैटेगरी के ऊपर वाई श्रेणी की सुरक्षा होती है। जो कि देश के वीआईपी लोगों को दी जाती है। 11 सुरक्षाकर्मी वाई श्रेणी में शामिल होते हैं।

    कंगना के लिए स्पेशल सुरक्षा

    कंगना के लिए स्पेशल सुरक्षा

    वाई प्लस सुरक्षा के अंदर 1 या 2 कंमाडो और 2 पीएसओ शामिल होंगे। यानी अब कंगना मुंबई में कहीं पर भी जायेंगी। तो उनके आस-पास आपको जबरदस्त सुरक्षा दिखाई देगी।

    खुद को कहा भारत की बेटी

    खुद को कहा भारत की बेटी

    कंगना रनौत ने खुद इस सुरक्षा के मिलने पर गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा- ये प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त आवाज को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा। मैं अमित शाह जी की आभारी हूं। वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते। मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा। हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी। जय हिंद।

    गृह मंत्री अनिल देशमुख का विरोध

    गृह मंत्री अनिल देशमुख का विरोध

    महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी कंगना रनौत को केंद्र सरकार की तरफ से मिलने वाली वाई श्रेणी की सुरक्षा पर कहा- मुंबई और महाराष्ट्र का अपमान करने वाले को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला गंभीर और आश्चर्यजनक है। महाराष्ट्र केवल शिवसेना,एनसीपी और कांग्रेस की नहीं बल्कि बीजेपी और जनता की भी है।

    कंगना रनौत ते ऑफिस पर कब्जा

    कंगना रनौत ते ऑफिस पर कब्जा

    संजय राउत ने कंगना को हरामखोर कहा। ऐसे में शिवसेना का हमला कंगना पर तेजी से हो रहा है। केंद्र सरकार की तरफ से दी गई सुरक्षा इसी संदर्भ में बताई जा रही है। साथ ही सोमवार को बीएमसी ने मुंबई स्थित कंगना रनौत के ऑफिस भी पहुंची। कंगना ने कहा कि मेरे ऑफिस को कब्जे में ले लिया।

    English summary
    Kangana ranaut will be first actress to get Y plus security here read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X