»   » #SeedhiBaat: ''मेरे पति की गर्लफ्रेंड मेरी बेटी कैसे हो जाएगी''

#SeedhiBaat: ''मेरे पति की गर्लफ्रेंड मेरी बेटी कैसे हो जाएगी''

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

जब से कंगना रनौत ने इंटरव्यू में ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली के साथ साथ कई लोगों पर निशाने साधे हैं तभी से ही ये विवाद और भी बढ़ता जा रहा है। हर रोज़ किसी ना किसी का कंगना के आरोपों पर रिएक्शन आ रहा है।

पिछले दिनों ट्विटर पर सुज़ेन खान ने ऋतिक का पक्ष लिया था तो वहीं आदित्य पंचोली ने अपने ऊपर लगे आरोपों के लिए कहा था कि कंगना एक पागल लड़की हैं और वो उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे। वहीं इसी कड़ी में आदित्य पंचोली की पत्नी ज़रीना वहाब ने भी अब चुप्पी तोड़ी है। 

kangana-ranaut-was-dating-my-husband-aditya-pancholi-four-and-a-half-year-zarina-wahab

ज़रीना ने कहा कि वो कंगना को बेटी कैसे मान सकती हैं। जब मुझे पता है कि वो मेरे पति को डेट कर रही है तो मैं उसे अपनी बेटी की तरह कैसे ट्रीट कर सकती हूं। ज़रीना ने आगे कहा कि कंगना नेशनल चैनल पर कह रही हैं कि वो मेरी बेटी सना की तरह हैं।

SHOCKING..रिलेशनशिप में थे ऋतिक-कंगना..इस सेलेब ने कर दिया CONFIRM !

ये क्या बकवास है, मैं इतनी बेवकूफ नहीं हूं कि उस लड़की को बेटी जैसा मान लूं जो मेरे ही पति को डेट कर रही है। उन्होंने बताया कि वो अपनी पर्सनल लाइफ कभी अपनी बहनों तक से भी नहीं शेयर करतीं तो कंगना कौन होती हैं। 

सोच समझकर बोलना चाहिए

सोच समझकर बोलना चाहिए

ज़रीना ने कहा कि कंगना एक सफल अभिनेत्री हैं, उन्हें सोच समझकर कुछ भी बोलना चाहिए। लेकिन कंगना अपनी पोज़िशन का गलत इस्तेमाल कर रही हैं।

घर तोड़ने का आरोप

घर तोड़ने का आरोप

आपको बता दें कि ज़रीना और उनके बेटे सूरज पंचोली ने भी कंगना पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाया था।

 पंचोली पर आरोप

पंचोली पर आरोप

वहीं कंगना ने इंटरव्यू में आदित्य पंचोली पर आरोप लगाते हुए कहा था कि किस तरह से उन्होंने कंगना को हाउस अरेस्ट कर लिया था और उनके साथ मारपीट भी की थी।

नकारा आरोप

नकारा आरोप

वहीं आदित्य इस बात को नकारते हुए कहते हैं कि कंगना ने मुझसे घर खरीदने के लिए एक करोड़ रुपए मांगे थे, मेरे पास उस समय इतना पैसा नहीं था तो मैंने कंगना को 55 लाख कैश दिए थे।

25 लाख ही वापस दिए

25 लाख ही वापस दिए

आदित्य ने कंगना पर चोरी का इल्ज़ाम भी लगाया था। आदित्य ने कहा कि कंगना ने 55 लाख रुपए में से सिर्फ 25 लाख रुपए ही वापिस किए थे।

30 लाख रुपए नहीं लौटाए

30 लाख रुपए नहीं लौटाए

आदित्य ने कहा कि उनके 30 लाख रुपए अभी भी कंगना के पास ही हैं जो उन्होंने अभी तक नहीं लौटाए हैं।

ऋतिक हैं चुप

ऋतिक हैं चुप

वहीं बात की जाए ऋतिक की तो उन्होंने अभी तक तो इस मामले में चुप्पी साधी हुई है। लेकिन पिछले दिनों एक ट्वीट से ऋतिक ने कंगना पर करारा ताना मारा था।

लोगों ने किया ट्रोल

लोगों ने किया ट्रोल

ऋतिक के ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया। यहां तक कि ये भी कहा कि वो लोग पहले ऋतिक की काफी इज़्जत करते थे लेकिन अब उनसे नफरत करते हैं।

English summary
Kangana Ranaut was dating my husband Aditya Pancholi for four-and-a-half years-zarina-wahab.
Please Wait while comments are loading...