For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Kangana Ranaut ने संसद में फिल्म की शूटिंग के लिए मांगी परमिशन, जानें फिर क्या हुआ

    |

    Recommended Video

    Kangana Ranaut gets clicked with her New Mercedes Maybach S680 at JAM8 Studio| FilmiBeat

    बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने संसद परिसर में फिल्म की शूटिंग करने के लिए परमिशन मांगी है। कंगना रनौत लोकसभा सचिवालय से इसके लिए आवेदन किया है। ये जानकारी न्यूज एजेंसी पीटीआई ने ट्वीट करके दी है। हालांकि, भी कंगना को इसके लिए परमिशन मिली है या नहीं इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

    दरअसल, कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग में इन दिनों व्यस्त हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म खास तौर पर इंदिरा गांधी द्वारा 1975 में लगाई गई इमरजेंसी लगाई गई स्थिति पर आधारित है। इस फिल्म की निर्देशक भी कंगना रनौत ही हैं।

    लेकिन, अब देखने वाली बात ये होगी कि कंगना रनौत को फिल्म की शूटिंग करने की इजाजत मिलती है या नहीं। फिलहाल उनका आवेदन विचाराधीन है। कई मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बात की संभावना बेहद कम है कि, कंगना रनौत को संसद परिसर के अंदर फिल्म को शूट करने की इजाजत दी जाएगी।

    संसद में शूटिंग की इजाजत नहीं

    संसद में शूटिंग की इजाजत नहीं

    दरअसल, निजी संस्थाओं को संसद परिसर में शूटिंग करने की इजाजत नहीं है। अगर कोई सरकारी काम हो तो इसकी परमिशन मिल सकती है। इसलिए मुख्य रूप से दूरदर्शन और संसद टीवी को ही शूटिंग के अधिकार हैं जो देश के सरकारी प्रकाशक हैं।

    आज तक नहीं हुई शूटिंग

    आज तक नहीं हुई शूटिंग

    वहीं, अब तक संसद परिसर के अंदर किसी फिल्म की शूटिंग नहीं हुई है। इमरजेंसी की बात करें तो इस फिल्म की शूटिंग इसी साल जून में शुरू हुई थी और कंगना रनौत ने इस फिल्म में इंदिरा गांधी दिखने के लिए कड़ी मेहनत की हैं और उनके लुक को भी काफी पसंद किया गया है।

    कंगना का है ड्रीम प्रोजेक्ट

    कंगना का है ड्रीम प्रोजेक्ट

    कंगना रनौत ही इस फिल्म की निर्माता और लेखक भी हैं। कंगना रनौत ने फिल्म के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था- भारतीय राजनीतिक इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण दौर में एक है। इमरजेंसी के बाद से सत्ता को देखने का नजरिया तक बदल गया इसलिए मैंने इस कहानी को बताने का फैसला किया है।'

    English summary
    Kangana Ranaut wants to shoot her upcoming movie in parliament, and seeks permission from Lok Sabha Secretariat.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X