For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भड़की कंगना रनौत - सीएम उद्धव, तुम नेपोटिज्म के खराब प्रोडक्ट हो, लड़की को सरेआम गाली दी Video

    By Filmibeat Desk
    |

    दशहरा रैली पर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बिना कंगना रनौत का नाम लिए उन पर निशाना साधा। इसके बाद कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया।उद्धव ठाकरे ने अपने भाषण के दौरान कहा था कि हम अपने घरों में तुलसी उगाते हैं गांजा नहीं।

    इसके बाद कंगना ने जवाब में कहा कि जनसेवक होकर आप इस तरह के तुच्छ झगड़ों में शामिल हो रहे हैं।कंगना रनौत ने ये भी पूछा कि उद्धव इस तरह का बर्ताव क्यों करते हैं? कंगना ने आगे ट्वीट करते हुए कहा कि संजय राउत मुझे हरामखोर कहते हैं।

    उद्धव मुझे नमक हराम कह रहे हैं। कंगना ने अपने इस वीडियो में उद्धव ठाकरे पर कई तीखे हमले किए हैं। चलिए जानते हैं कि उन्होंने इस संबंध में क्या कहा है, यहां पढ़ें इसे विस्तार से।

    मुख्यमंत्री आप नेपोटिज्म के खराब प्रोडक्ट

    मुख्यमंत्री आप नेपोटिज्म के खराब प्रोडक्ट

    कंगना ने ट्वीट कर आरोप लगाते हुए कहा कि वे दावा कर रहे हैं कि मुंबई में मुझे शरण नहीं मिलती तो अपने राज्य में मुझे खाना नहीं मिलता। शर्म करो, मैं आपके बेटे की उम्र की हूं। आपकी बातों से पता चलता है कि एक सेल्फ मेड सिंगल वूमन से आप कैसे बोलते हैं, मुख्यमंत्री आप नेपोटिज्म के खराब प्रोडक्ट हैं।

    उद्धव ठाकरे आप हमें बांट नहीं सकते

    उद्धव ठाकरे आप हमें बांट नहीं सकते

    कंगना ने आगे लिखा कि जिस तरह हिमालय की खूबसूरती का ताल्लुक हर भारतीय से है, वैसे ही मुंबई में मिलने वाले मौके हम सभी के लिए हैं। दोनों ही मेरे घर हैं। उद्धव ठाकरे आप हमें बांट नहीं सकते। हमारे लोकतांत्रिक अधिकार छीनने की हिम्मत नहीं कर सकते हैं। आपका गंदा भाषण आपकी अयोग्यता का भद्दा प्रदर्शन है।

    एक सीएम होकर आपने पूरे राज्य को नीचे गिराया है

    एक सीएम होकर आपने पूरे राज्य को नीचे गिराया है

    कंगना रनौत ने वीडियो कहा है कि हिमाचल जो भगवान शिव और मां पार्वती का निवास स्थान है। जिसे देव भूमि कहा जाता है। आपने उसके बारे मेें इतनी तुच्छ बाते की। एक सीएम होकर आपने पूरे राज्य को नीचे गिराया है क्योंकि आप एक लड़की से नाराज हैं।

    सीएम ने लिया पाकिस्तान का नाम

    सीएम ने लिया पाकिस्तान का नाम

    वह आगे कहती हैं कि सीएम आप मुझसे बहुत नाराज हुए थे। जब मैंने मुंबई की तुलना पीओके से की थी, क्योंकि वहां पर आजाद कश्मीर के नारे लगे थे। और आपकी सोनिया सेना ने उसका बचाव किया था। इस वजह से मैंने वो कहा था। आपके अपने भाषण में भारत वर्ष की तुलना पाकिस्तान से की अब संविधान को बचाने वाले क्यों चुप हैं?

    सीएम ने लड़की को सरेआम गाली दी

    सीएम ने लड़की को सरेआम गाली दी

    कंगना ने कहा कि जितने भी देश भक्त लोग हैं तो मैंने उनका रवैया देखा कि उनका कोई साथ नहीं देता है। आप देश भक्ति के बारे में बाते करते हैं तो आप कौन सा हम पर एहसान करते हैं। देश विद्रोह के लिए मुंह नें पैसे डाले जाते हैं। एक सीएम ने लड़की को सरेआम गाली दी, वो कुछ नहीं कहेंगे।

    सीएम सत्ता आती जाती रहती है

    सीएम सत्ता आती जाती रहती है

    कंगना रनौत ने वीडियो के अंत में कहा कि सत्ता आएगी जाएगी लोग आपसे खुश नहीं हैं। जो इंसान एक बार सम्मान खो देता है वो उसे नहीं पा सकता है। सत्ता तो आती जाती रहेगी।

    सीएम जैसे शक्ति और धन के नशे में नहीं हूं

    सीएम जैसे शक्ति और धन के नशे में नहीं हूं

    कंगना रनौत ने ये भी लिखा है कि मुख्यमंत्री मैं आप की तरह अपने पिता की शक्ति और धन के नशे में नहीं हूं। मैं एक भाई भतीजावाद का उत्पाद बनना चाहती तो मैं हिमाचल में रह सकती थी। मैं एक अमीर परिवार से हूं । कुछ लोगों का स्वाभिमान और आत्म सम्मान है।



    English summary
    Kangana ranaut Video viral said Cm Uddhav thackeray misusing his power
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X