For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत की 'तेजस' की शूटिंग इस साल दिसंबर से होगी शुरू- नए लुक के साथ की घोषणा

    |

    पिछले साल 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के साथ भारतीय सेना का जश्न मनाने के बाद, आरएसवीपी की वायु सेना फिल्म "तेजस" की शूटिंग इस साल दिसंबर से शुरू होने के लिए तैयार है। कंगना रनौत अभिनीत 'तेजस' एक साहसी और निडर फाइटर पायलट की कहानी है। भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाले देश की पहली रक्षा सेना थी। और यह फिल्म इसी ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है।

    आरएसवीपी ने अपने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए लिखा,"Tejas starring Kangana Ranaut to take-off this December! This film is our ode to the brave Airforce Pilots of India! Jai Hind..

    हमारे राष्ट्र के युवाओं को प्रेरित करते हुए, इस मिशन आधारित फिल्म में हमें कुछ सबसे चुनौतीपूर्ण मिशन से रूबरू करवाया जाएगा जिन्हें हमारे बल द्वारा आतंकवाद से हमारे देश की सुरक्षा के लिए अंजाम दिया जाता है। सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित की जाने वाली यह फिल्म सशस्त्र बलों को सलाम करती है और बड़े पैमाने पर देश को प्रेरित करने का लक्ष्य रखती है।

    तेजस

    तेजस

    कंगना कहती हैं, "तेजस एक विस्तार से बताई गई कहानी है, जहां मुझे वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला है। मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं.."

    रियल हीरो को सलाम

    रियल हीरो को सलाम

    "मैं इस फिल्म में काम करने को लेकर खुश हूं, जहां इस वर्दी में हर बहादुर पुरुषों और महिलाओं को सलाम किया जाएगा, जो हर रोज इस ड्यूटी की लाइन में अपार बलिदान करते हैं। हमारी फिल्म में सशस्त्र बलों और इसके हीरो का जश्न मनाया गया है ...सर्वेश और रॉनी के साथ इस सफ़र के लिए उत्साहित हूं।"

    साल के अंत में शूटिंग

    साल के अंत में शूटिंग

    कंगना ने बताया "जब दुनिया इस दुर्भाग्यपूर्ण महामारी की चपेट में आई, तब हम तैयारी के बीच में थे। मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम फिर से काम शुरू कर रहे हैं और इस साल के अंत में शूटिंग शुरू करेंगे।"

    महिला फाइटर पायलट की कहानी

    महिला फाइटर पायलट की कहानी

    निर्माता रॉनी स्क्रूवाला ने कहा, "उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, भारतीय सेना के साहस का जश्न मनाया गया था और तेजस भारतीय वायु सेना के बहादुर लड़ाकू पायलटों के प्रति हमारा समर्पण है। एक महिला फाइटर पायलट के इर्द-गिर्द कहानी विकसित करने का विचार प्रोजेक्ट में एसोसिएट प्रोड्यूसर सलोना बैंस जोशी द्वारा इन-हाउस खोज थी और मैंने इसका तुरंत समर्थन किया। मुख्य भूमिका में कंगना के साथ, मुझे उम्मीद है कि हमारी फिल्म कई अन्य महिलाओं को भारतीय वायु सेना में शामिल होने के लिए प्रेरित करेगी।"

    कंगना एक मजबूत महिला हैं

    कंगना एक मजबूत महिला हैं

    वहीं, निर्देशक का कहना है कि.. "मेरी फिल्म हमारे देश में मौजूदा भावना का प्रतिबिंब है। हम अपने सशस्त्र बलों का जश्न मनाते हैं और मुझे आशा है कि मैं अपनी कहानी के माध्यम से देशभक्ति और राष्ट्रवाद की भावना को आगे बढ़ाऊंगा। कंगना एक मजबूत महिला हैं, जो इस राष्ट्र के युवाओं के साथ प्रतिध्वनित हैं और मैं उनके साथ शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता।"

    कंगना रनौत की फिल्में

    कंगना रनौत की फिल्में

    बहरहाल, कंगना रनौत की आने वाली फिल्मों में शामिल है- तेजस, थलाइवी और धाकड़.. तीनों ही फिल्में 2021 में रिलीज होने की संभावना है।

    CBI ने रिया चक्रवर्ती को जारी किया समन, सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर पूछताछ शुरु

    English summary
    Kangana Ranaut's upcoming film Tejas is all set to take-off this December. Film directed by debutant Sarvesh Mewara.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X