For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए हुआ संस्पेंड, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो, रो-रोकर बुरा हाल

    By Filmibeat Desk
    |

    बंगाल चुनाव में भाजपा की हार और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की जीत के बाद से कंगना रनौत लगातार विवादित बयानबाजी कर रही हैं। बंगाल हिंसा को लेकर एक आपत्तिजनक ट्विट्स के बाद कंगना के ट्विटर अकाउंट को संस्पेंड कर दिया गया है। कंगना के पिछले कुछ ट्विट्स को ट्विटर यूजर्स बेहद आपत्तिजनक और हिंसा को बढ़ावा देने वाला बता रहे थे।

    कोलकाता पुलिस ने कंगना रनौत के खिलाफ पश्चिम बंगाल के लोगों की भावनाएं आहत करने के आरोप में शिकायत भी दर्ज की है। वहीं, ट्विटर ने नियमों का उल्लंघन बताते हुए कंगना के अकाउंट को हमेशा के लिए (permanently) बंद कर दिया।

    बता दें कंगना ने एक ट्विट किया था जिसमें उन्होंने बंगाल चुनाव के नतीजों के बाद हुई हिंसा के लिए पीएम नरेंद्र मोदी से साल 2000 वाले रूप में आने की अपील की थी। ट्विटर यूजर्स ने इसे गुजरात के दंगों से जोड़ते हुए, कंगना के ट्विट को हिंसा और विद्वेष फैलाने वाला करार दिया था।

    'दृश्यम 2' के हिंदी रीमेक का ऐलान, मेकर्स ने खरीदे राइट्स, अजय देवगन के साथ होगी तैयारी शुरु'दृश्यम 2' के हिंदी रीमेक का ऐलान, मेकर्स ने खरीदे राइट्स, अजय देवगन के साथ होगी तैयारी शुरु

    इस बाबत अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वह रो - रोकर बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग कर रही हैं।

    ट्विटर वाले अमरिकी हैं

    ट्विटर वाले अमरिकी हैं

    ट्विटर अकाउंट संस्पेंस होने के बाद कंगना ने ANI से कहा, "ट्विटर ने केवल मेरी बात को साबित किया है कि वे अमेरिकी हैं.. और जन्म से ही एक गोरा व्यक्ति सोचता है कि वो ब्राउन लोगों को गुलाम बनाने का हक रखते हैं.. वे आपको बताना चाहते हैं कि क्या सोचना, बोलना या क्या करना है। मेरे पास कई मंच हैं जिनका उपयोग मैं अपनी आवाज उठाने के लिए कर सकती हूं, जिसमें सिनेमा के रूप में मेरी अपनी कला भी शामिल है।"

    हजारों सालों तक सेंसर किया गया

    हजारों सालों तक सेंसर किया गया

    अभिनेत्री ने आगे कहा, "लेकिन मेरा दिल इस देश के उन लोगों के बारे में सोचता है जिन्हें हजारों साल तक यातना, गुलाम और सेंसर किया गया, और अभी भी, दुख का कोई अंत नहीं है."

    इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

    इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

    कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर भी एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में कंगना रोते हुए कह रही हैं, "दोस्तों हम सब लोग देख रहे हैं कि बंगाल से किस तरह की खतरनाक वीडियो और फोटो आ रही हैं। लोगों के खुलेआम मर्डर और गैंगरेप हो रहे हैं।"

    भारत के खिलाफ षड़यंत्र

    भारत के खिलाफ षड़यंत्र

    कंगना ने आगे कहा, "लोगों के घरों को जलाया जा रहा है और कोई भी लिबरल कुछ भी नहीं कह रहा है। कोई अंतरराष्ट्रीय मीडिया इसे कवर नहीं कर रही है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि इनका भारत के खिलाफ क्या षड़यंत्र है। क्या हिंदुओं का खून इतना सस्ता है। हम बहुत बड़े षड़यंत्र का शिकार हो रहे हैं क्योंकि ये बहुत ही ज्यादा अप्राकृतिक है। मैं इस सरकार की सपोर्टर हूं पर इस वक्त बहुत ज्यादा निराश हूं।"

    क्या देशद्रोही ये देश चलाएंगे

    क्या देशद्रोही ये देश चलाएंगे

    एक्ट्रेस आगे कहती हैं, "बंगाल में जो खून की नदियां बह रही हैं हम सब इसकी कड़ी निंदा करना चाहते हैं। क्यों हमारी सरकार देशद्रोहियों से इतना डर गई है। क्या देशद्रोही ये देश चलाएंगे।"

    राष्ट्रपति शासन की मांग

    राष्ट्रपति शासन की मांग

    वीडियो के आखिर में कंगना कहती हैं, "इस वक्त में राष्ट्रपति शासन की जरूरत है.. जवाहरलाल नेहरू 12 या आठ बार राष्ट्रपति शासन लगा चुके हैं, इंदिरा गांधी ने 50 बार राष्ट्रपति शासन लगाया था। मनमोहन सिंह ने 10-12 बार लगाया था। हम लोग किससे डर रहे हैं। मासूमों की हत्या होगी और हम सिर्फ धरना देंगे। मैं अपनी सरकार से कहना चाहूंगी कि जल्द से जल्द इस नरसंहार को रोकिए और कड़ा से कड़ा कदम उठाएं।"

    English summary
    Actor Kangana Ranaut's Twitter account has been permanently suspended after a controversial tweet related to the violence in Bengal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X