For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत की 'तेजस' रिलीज रिलीज डेट का ऐलान, अगले साल दशहरा पर मचाएगी धमाल

    |

    जब से रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी ने अपनी आगामी फिल्म, 'तेजस' की घोषणा की है, जिसमें कंगना रनौत ने वायु सेना के पायलट तेजस गिल की भूमिका निभाई है, फिल्म हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है।

    सशस्त्र बलों में हमारे बहादुर जवानों का सम्मान करते हुए, टीम 'तेजस' ने घोषणा कर दी है कि फिल्म अगले साल दशहरा के अवसर पर 5 अक्टूबर 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

    यह कहानी सभी को प्रेरित करने और हमारे बहादुर सैनिकों के प्रति गर्व महसूस करवाने के लिए है क्योंकि वे हमारे देश को सुरक्षित रखने के लिए कई चुनौतियों का सामना करते हैं।

    सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित, कंगना रनौत अभिनीत 'तेजस', फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद आरएसवीपी की भारतीय सशस्त्र बलों पर दूसरी फिल्म है, जो सेना की सराहना करती है और बड़े पैमाने पर देश को प्रेरित करती है। फिल्म 5 अक्टूबर 2022 में नाटकीय रूप से अगले दशहरे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

    कंगना रनौत तेजस पहले हाल में ही थलाइवी में नजर आईं। इस फिल्म की काफी प्रशंसा हुई। थलाइवी फिल्म तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की जिंदगी से जुड़ी फिल्म थी जिसमें कंगना ने जयललिता की भूमिका निभाई।

    English summary
    Kangana Ranaut 'Tejas' release date announced arrive next dussehra
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X