For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुंबई में हुए FIR को लेकर भड़कीं कंगना रनौत- आमिर खान पर साधा निशाना

    |

    कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई में एक और FIR दर्ज किया गया है। अब एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्शन दिया है और कहा कि, लोग उन्हें जेल में डालना चाहते हैं। इतना ही नहीं, कंगना ने आमिर खान के सालों पुराने असहिष्णुता वाले बयान को वापस दोहराते हुए उन पर निशाना साधा है। वहीं, दूसरे ट्वीट में महाराष्ट्र सरकार को फासीवादी बताया है।

    कंगना ने आमिर खान को ट्विट में टैग करते हुए लिखा- "जैसे रानी लक्ष्मीबाई का क़िला तोड़ा था मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह केलिए जेल में डाला गया था मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है, इंटॉलरन्स गँग से जाके कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने ने इस इंटॉलरंट देश में?"

    बता दें, मुंबई पुलिस को लेकर आपत्तिजनक ट्विट किये जाने को लेकर कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया है। मुंबई पुलिस ने कंगना और उनकी बहन के खिलाफ राजद्रोह और सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का मामला दर्ज किया है।

    अब कंगना ने इन मामलों पर चुप्पी तोड़ते हुए ट्विट किया है। कंगना ने लिखा- "कैंडल मार्च गैंग, अवॉर्ड वापसी गैंग देखो फासीवाद का विरोध करने वाले क्रांतिकारियों के साथ क्या होता है? तुम सबकी तरह नहीं। तुमको कोई पूछता भी नहीं है। मुझे देखो, मेरे जीवन का मतलब महाराष्ट्र की फासीवादी सरकार से लड़ना है। तुम सबकी तरह धोखाधड़ी करना नहीं।"

    वहीं, अगले ट्विट में एक्ट्रेस ने लिखा- "मैं सावरकर, सुभाषचंद्र बोस और झांसी की रानी की पूजा करती हूं। आज यह सरकार मुझे जेल में डालने की कोशिश कर रही है। जल्दी ही जेल होने और उन्हीं दुखों से गुजरने का इंतजार कर रही हूं, जिनसे मेरे आदर्श गुजरे। यह मेरे जीवन को सार्थक बनाएगा।"

    'मिर्ज़ापुर 2' REVIEW: दमदार किरदार, आतंक, षड्यंत्र और भौकाल का डबल डोज़

    English summary
    Kangana Ranaut reacted to multiple FIR's launched against her, and attacks Aamir Khan over his remarks on rising intolerance in India from 2015.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X