For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत का भड़का गुस्सा- जिहाादियों ने हाइजैक कर लिया, 2024 चुनाव बीजेपी के लिए बड़ा खतरा

    By Filmibeat Desk
    |

    कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर हमेशा से ही हर विषय पर अपना खुले आम मत रखा है। इस बार भी एक्ट्रेस ने अपना पक्ष रखते हुए बीजेपी के आगामी चुनाव के संबंध में पोस्ट लिखा है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है। कंगना ने इस बार सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म पर मौजूद यूजर्स पर भी सवाल उठाया है।

    बल्कि इसे कम्यूनिस्टों और जिहादियों का अड्डा बताते हुए आने वाले चुनाव में बीजेपी के लिए खतरा बता डाला है।कंगना रनौत हमेशा से अपने सोशल मीडिया के पोस्ट को लेकर चर्चा में रही हैं इस बार भी एक्ट्रेस ने अपनी बात रखते हुए कहा है कि बीजेपी के लिए 2024 चुनाव में यह बड़ा खतरा बन सकता है।

    कंगना रनौत एक बार फिर से अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट से छाई हुई हैं। आपको बता दें कि कंगना काफी लंबे समय से बीजेपी का पक्ष खुले आम लेती रही हैं।

    इंस्टाग्राम बेवकूफ लोगों से भरा पड़ा

    इंस्टाग्राम बेवकूफ लोगों से भरा पड़ा

    कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा है कि इंस्टाग्राम बेवकूफ लोगों से भरा है। यहां जिनके पास आईक्यू की कमी है उनकी तारीफ होती है।

    बीजेपी के खिलाफ नफरत फैला रहे हैं

    बीजेपी के खिलाफ नफरत फैला रहे हैं

    वह आगे लिखती हैं कि इसकी अच्छी बात ये है कि यहां छोटे बिजनेस को एक्सपोजर मिल जाता है। लेकिन उसके अपोजिट कुछ कम अक्ल वाले इसे अपनी ही संपत्ति में छेद करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं। ये बीजेपी के खिलाफ नफरत फैला रहे हैं।

    मीडिल क्लास का टिक टॅाक

    मीडिल क्लास का टिक टॅाक

    कंगना ने लिखा है कि ये मीडिल क्लास का टिक टॅाक है। इन बेवकूफों कैपेटिलस्ट, कम्यूनिस्ट और जिहादियों ने हाइजैक कर लिया है।

    2024 में बीजेपी के लिए खतरा

    2024 में बीजेपी के लिए खतरा

    वह आगे बोलती हैं कि ये 2024 में होने वाले चुनावों में बीजेपी के लिए खतरा बन सकता है। अगर ये जोकर शर्ट के नीचे साइकलिंग शॅार्ट्स पहन सकते हैं। फैशन के लिए तो इन्हें किसी भी चीज के लिए भ्रमित किया जा सकता है।

    पीएम मोदी की तारीफ

    पीएम मोदी की तारीफ

    कंगना रनौत ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए लिखा है कि वह परफेक्ट लीडर हैं, किसी की कठपुतली नहीं। मिट्टी के बेटे जिन्होंने ना सिर्फ अपने लिए बल्कि भारत के लिए भी सपने देखने की हिम्मत की। कुछ भी कर लोग कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे उनका। वह ऊंचा उठेंगे और इससे आप जलते हैं तो आप जलते ही रहेंगे।

    English summary
    Kangana ranaut talk about people big threat for Bjp 2024 election,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X