For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भिवंडी में इमारत ढहने से 41 लोगों की मौत- कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार और BMC पर साधा निशाना

    |

    महाराष्ट्र के भिवंडी में एक इमारत ढह गई, जिसमें कई लोगों की जान चली गई। अब तक 41 लोगों की बॉडी बाहर निकाली जा चुकी है। जबकि राहत कार्य अभी भी जारी है। कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं। ऐसे में कंगना रनौत ने एक ट्विट कर महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी पर निशाना साधा है।

    कंगना ने लिखा- उद्धव ठाकरे, संजय राउत, बीएमसी जब मेरा घर ग़ैर क़ानूनी तरीक़े से तोड़ रहे थे, उस वक्त उतना ध्यान इस बिल्डिंग पे दिया होता तो आज यह लगभग पचास लोग जीवित होते, इतने जवान तो पुलवामा में पाकिस्तान में नहीं मरवाए.. जितने मासूमों को आपकी लापरवाही मार गयी, भगवान जाने क्या होगा मुंबई का..

    इससे पहले भी कंगना ने ट्विट में लिखा था कि, महाराष्ट सरकार को कंगना से फुरसत मिले तब उन्हें नजर आएगा कि किस तरह पूरा राज्य ढह रहा है।

    गौरतलब है कि पिछले दिनों बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने कंगना के ऑफिस का एक हिस्सा तोड़ डाला था। अधिकारियों का कहना था कि उनके ऑफिस का जो हिस्सा अवैध निर्माण था उसे गिराया गया। वहीं कंगना ने साफ तौर पर कहा कि उनके ऑफिस में कोई भी रेनोवेशन गलत ढंग से नहीं हुआ था।

    बता दें, कंगना रनौत और संजय राउत के बीच सोशल मीडिया पर काफी गहमागहमी हो गई थी, जिसके बाद अचानक ही 24 घंटों के अंदर कंगना के ऑफिस के एक हिस्से में बीएमसी द्वारा तोड़ फोड़ की गई। 9 सितंबर को बीएमसी ने तोड़फोड़ की कार्रवाई की थी। जिसके बाद कंगना ने उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। उसी दिन अदालत ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी।

    ड्रग केस- सिमोन खंबाटा पहुंची NCB के ऑफिस, रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण से कल होगी पूछताछ

    English summary
    Kangana Ranaut takes another dig at Maharashtra govt over Bhiwandi building collapse. Death toll rose to 41 till now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X