For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जया बच्चन पर कंगना रनौत का पलटवार, "क्या सुशांत की जगह अभिषेक होते तो भी यही कहतीं?"

    |

    हाल में बीजेपी सासंद रवि किशन ने मनोरंजन जगत में जारी घमासान और बॉलीवुड में ड्रग्स से जुड़े मुद्दों को लोकसभा में उठाया। उन्होंने शून्यकाल में पाकिस्तान एवं चीन से मादक पद्धार्थों की तस्करी को लेकर अपनी बात रखी। लेकिन रवि किशन की बातों से जया बच्चन खफा नजर आईं। राज्यसभा में जया बच्चन ने रवि किशन की बातों का जवाब दिया। जया बच्चन ने कहा कि बॉलीवुड को ड्रग्स का नाम लेकर बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

    बहन ने शेयर किया सुशांत का इमोशनल कर देने वाला वीडियो, लिखा- छीन लिया हमारा चमकता हुआ सितारा

    एक्ट्रेस व समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने कहा कि जिस थाली में खाते हैं उसी थाली में छेद करते हैं। जया बच्चन के बयान पर कंगना रनौत, तापसी पन्नू और अभिनव सिन्हा का रिएक्शन सामने आया। तापसी व अन्य सितारों ने जया की बातों पर सहमति जताई तो वहीं कंगना रनौत ने असहमति जताई।

    कंगना रनौत ने जया बच्चन की स्पीच की वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि क्या इन सब में आपकी बेटी श्वेता व बेटा अभिषेक बच्चन को खींचा जाता तो भी ऐसा करतीं?

    कंगना का जया पर पलटवार

    कंगना का जया पर पलटवार

    कंगना ने ट्वीट किया। वह लिखती हैं- क्या आप तब भी ये बात कहेंगी जब आपकी बेटी श्वेता बच्चन मेरी जगह होती। यदि आपकी बेटी को टीनएज में पीटा जाता या ड्रग दिया जाता व छेड़खानी की जाती। अगर आपके बेटा अभिषेक के साथ गलत बर्ताव व शोषण किया जाता और वह एक दिन फांसी पर लटका मिले तो भी आप ऐसा ही कहती। थोड़ी हमदर्दी भी दिखाई जया जी।

    अनुभव सिन्हा

    अनुभव सिन्हा

    थप्पड़ फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा ने सोशल मीडिया पर जया बच्चन के भाषण पर प्रतिक्रिया दी। वह लिखते हैं- जया जी को सादर प्रणाम भेजता हूं जिनको पता नहीं वो देख लें। रीढ़ की हड्डी ऐसी दिखती है।

     तापसी पन्नू

    तापसी पन्नू

    हम हमेशा किसी पहल, कारण और जागरूकता अभियानों के लिए साथ में खड़े हुए हैं। यह समय पेबैक का है। एक बार इन्होंने (जया बच्चन) इंडस्ट्री की ओर से सभीका पक्ष रखा। सम्मान।

    जया बच्चन ने ऐसा क्या कहा

    जया बच्चन ने ऐसा क्या कहा

    जया बच्चन ने राज्यसभा में मनोरंजन जगत का मुद्दा उठाते हुए रवि किशन का जवाब भी दिया। उन्होंने कहा कि जिस थाली में खाते हैं उसी थाली में छेद करते हैं।

    5 लाख लोगों को रोजगार प्रदान करती है इंडस्ट्री

    5 लाख लोगों को रोजगार प्रदान करती है इंडस्ट्री

    जया बच्चन ने बॉलीवुड का समर्थन करते हुए कहा कि मनोरंजन जगत सीधे तौर पर 5 लाख लोगों को रोजगार देता है और करोड़ों लोगों को अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार मुहैया करवाता है।

    English summary
    Kangana ranaut taapsee pannu bollywood celebs reaction on jaya bachchan on ravi kishan drugs remark
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X