For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Dhaakad Teaser- कंगना रनौत ने धाकड़ के टीजर से चौंकाया, नहीं देखा होगा एक्शन!

    |

    कंगना रनौत की धमाकेदार फिल्म धाकड़ काफी समय से चर्चा में है और इस वक्त ये फिल्म सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। दरअसल कंगना ने फिल्म 'धाकड़' का टीजर इंस्टाग्राम पर जारी किया। ये टीजर काफी दमदार और एक्शन से भरपूर लग रहा है। कंगना रनौत 'धाकड़' में एजेंट अग्नि के रूप में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए कंगना ने कहा था कि, "मैंने 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में एक्शन दृश्यों को जिस तरह से खींचा, उसके लिए मुझे जो प्यार और प्रशंसा मिली, उसका आनंद लिया।

    आयुष्मान खुराना स्टारर 'अनेक' 27 मई देगी सिनेमाघरों में दस्तक, सोलो रिलीज से धमाका!आयुष्मान खुराना स्टारर 'अनेक' 27 मई देगी सिनेमाघरों में दस्तक, सोलो रिलीज से धमाका!

    हमारे सिनेमा में, हमारे पास शायद ही कभी नायिकाएं एक्शन दृश्यों का प्रदर्शन करती हैं। सही मायने में।" फिल्म में कंगना के अलावा शाश्वत चटर्जी, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता अहम भूमिका में हैं।

    रज़ी घई ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। टीजर साझा करते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि एक्शन फिल्म,

    जो रजनीश रज़ी घई द्वारा निर्देशित और दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई द्वारा निर्मित है, 20 मई को नाटकीय रूप से रिलीज़ होगी। फिल्म का टीजर फैंस के द्वारा पसंद किया जा रहा है और उनका कहना है कि कंगना रनौत ने कमाल किया है।

    कंगना रनौत की इस फिल्म में ये भी दर्शाया गया है कि वो एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कि किसी भी तरह की फिल्म कर सकतीं हैं और लोगों के दिलों पर राज कर सकतीं हैं। कंगना रनौत ने फिल्म मणिकर्णिका से भी धमाका किया था। फिलहाल आप देखिए धाकड़ का ये दमदार टीजर...

    English summary
    Bollywood Actress Kangana Ranaut surprised with the teaser of Dhaakad! Fans reacting on Twitter. Take a look in to this video.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X