For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रंगोली के समर्थन में कंगना रनौत, कहा- सुजैन की बहन का दावा झूठा- आतंकवादी को आतंकवादी कहना गलत है?

    |

    हाल में ही कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने दिल्ली की निजामुद्दीन मरकज़ की घटना पर ट्वीट किया। जिसे भड़काऊ बताते हुए सुजैन खान की बहन फराह अली खान और मशहूर फिल्म निर्देशिका रीमा कागती ने इसका विरोध किया और ट्विटर इंडिया से कार्रवाई करने की मांग की। इसके बाद रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंड सस्पेंड कर दिया गया। आखिरकार इस पूरी घटना पर कंगना रनौत का बयान सामने आया है।

    बबीता फोगाट के आपत्तिजनक ट्वीट पर हंगामा, मिली गालियां, कहा- मैं जायरा वसीम नहीं कि डर जाऊंबबीता फोगाट के आपत्तिजनक ट्वीट पर हंगामा, मिली गालियां, कहा- मैं जायरा वसीम नहीं कि डर जाऊं

    कंगना रनौत ने एक वीडियो बनाकर पोस्ट की। जिसमें उन्होंने बहन को सपोर्ट किया। साथ ही फराह अली खान और रीमा कागती का नाम लेकर उन्हें जवाब दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि आंतकवादी को आतंकवादी कहना क्यों गलत है। वहीं उन्होंने पहलवान बबीता फोगाट का भी साथ दिया। उन्होंने कहा कि ऐसे राष्ट्रवादी सोच रखने वाली महिला को धमकी मिल रही है ऐसे में उन्हें सुरक्षा प्रदान की जानी चाहिए।

    अगर दावा सही तो खुद मांगेगी माफी

    अगर दावा सही तो खुद मांगेगी माफी

    वीडियो में कंगना कहती है, ''परसो मेरी बहन रंगोली चंदेल ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होने कहा था कि जिन लोगों ने डॉक्टर्स व पुलिस पर हमला किया उन्हें गोली मार देनी चाहिए। लेकिन फराह अली खान, जो सुजैन खान की बहन हैं और रीमा कागती ने झूठा दावा किया कि रंगोली ने ये मुस्लिम जेनेसाइड के लिए ये ट्वीट किया है। लेकिन मैं और रंगोली खुद सामने से आकर माफी मांगेगे अगर उन्होंने ऐसा कहा हो।''

    सरकार से अपील

    सरकार से अपील

    क्या वह ये कहना चाहती है कि हर मुस्लिम आंतकवादी है। हमारा ये मानना कतई नहीं है कि हर मुस्लिम डॉक्टर व पुलिस पर अटैक कर रहे हैं। मैं केंद्र सरकार से अपील करना चाहती हूं कि जो ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर करोड़ों रुपये कमाकर हमारी ही कश्ती में छेद कर रहे हैं। उनका दाना पानी बंद कर देना चाहिए।

    आतंकवादी को आतंकवादी कहना गलत क्यों

    आतंकवादी को आतंकवादी कहना गलत क्यों

    वह कहती हैं,यहां प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और आरएसएस को आंतकवादी कह सकते हैं लेकिन आतंकवादी को आंतकवादी को नहीं कह सकते। ऐसे लोगों का दाना पानी बंद कर देना चाहिए। मैं जानती हूं कि देश किस स्थिति से गुजर रहा है मगर हमें इस राह में कदम उठाना चाहिए।

    बबीता फोगाट का समर्थन

    बबीता फोगाट का समर्थन

    मैंने बबीता फोगाट का वीडियो भी देखा, जिसमें मैंने देखा कि कैसे उनका शोषण किया जा रहा है। जो इंसान राष्ट्रवाद के लिए आवाज उठाता है उनकी नौकरी छीन ली जाती है, शोषण किया जाता है और खून तक कर दिया जाता है। आज के समय में अगर बबीता फोगाट को कुछ भी होता है तो आवाज नहीं उठेगी, कृपा उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए। इसी के साथ हैप्पी लॉकडाउन।

    रंगोली चंदेल का क्यों हुआ ट्विटर सस्पेंड

    रंगोली चंदेल का क्यों हुआ ट्विटर सस्पेंड

    हाल में ही रंगोली चंदेल ने अपने ट्वीट में जमात शब्द का इस्तेमाल किया। साथ ही यूपी की मुरादाबाद जिले की घटना के लिए ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों और पुलिस पर हमला करने वाले मुल्लाओं को लाइन में खड़े करके गोली मार देनी चाहिए। इसके बाद रंगोली का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया।

    English summary
    Kangana Ranaut supports rangoli chandel on twitter suspended Why is it wrong to call a terrorist
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X