For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नेपोटिज़्म तो कोटा जैसा है, मेरे पास भी था - तापसी पन्नू ने शेयर किए कंगना के पुराने वीडियो

    |

    तापसी पन्नू और कंगना रनौत के बीच अर्णब गोस्वामी के साथ कंगना रनौत के इंटरव्यू के बाद से ही जंग छिड़ी हुई हैं। इस इंटरव्यू में कंगना ने नेपोटिज़्म पर बात करते हुए कहा कि तापसी पन्नू जैसे बाहरी लोग आज तक बी ग्रेड और काम के अभाव में जी रहे एक्टर्स हैं क्योंकि इन्हें नेपोटिज़्म से कोई दिक्कत ही नहीं है।

    Kangana Ranaut के बी ग्रेड वाले बयान के समर्थन में Payal Rohatgi,Taapsee reacts to that |FilmiBeat

    लेकिन इस बार तापसी पन्नू ने कंगना रनौत की बातों का सीधा सीधा जवाब देने की ठानी है और कल से वो यही कर रही हैं। हालांकि अब उन्होंने एक ट्वीट के साथ ये बहस खत्म कर दी है। तापसी ने लिखा - खूब लड़ी मर्दानी वो तो झांसी वाली रानी थी। मैं ये बहस खत्म करती हूं।

    लेकिन इसके पहले तापसी ने परत दर परत कंगना रनौत की दोहरी मानसिकता और ढोंगीपन लोगों के सामने रखने की पूरी कोशिश की। तापसी ने कुछ वीडियो ट्वीट किए जिनमें कंगना नेपोटिज़्म में कोई बुराई नहीं देखती हैं और कई ऐसी बातों का समर्थन करती और बोलती दिख रही हैं जिनके वो खिलाफ हैं।

    kangana-ranaut-supported-nepotism-sooraj-pancholi-on-jiah-khan-suicide-tapsee-pannu-presents-video

    वहीं तापसी ने एक ट्वीट रिट्वीट किया जिसके मुताबिक 2017 में जब पद्मावती के दौरान दीपिका पादुकोण को जान से मारने की धमकी दे दी गई थी तो शबाना आज़मी ने सबको एक पिटीशन साइन करने को कहा लेकिन कंगना ने ये पिटीशन साइन करने से मना कर दिया था।

    वहीं तापसी ने एक ट्विटर यूज़र की बात का समर्थन करते हुए कहा कि कंगना करण जौहर द्वारा अपनी बेइज़्जती होने और सुशांत की बेइज़्जती होने के खिलाफ आवाज़ उठा रही हैं लेकिन उसी नेशनल टीवी पर वो स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को बी ग्रेड एक्ट्रेस और काम के भूखे लोग बोल कर बेइज़्जती कर सकती हैं।

    तापसी ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि मुझे लगता है कि लोग समझ पा रहे हैं कि कैसा लगता है। हमारा रिएक्शन अलग हो सकता है लेकिन किसी की भी बेइज़्जती करना तो बेइज़्जती ही होती है और इस पर आवाज़ उठानी ही चाहिए।

    ट्वीट दर ट्वीट बोलीं तापसी

    ट्वीट दर ट्वीट बोलीं तापसी

    तापसी पन्नू ने एक एक ट्वीट में कंगना के एक एक बयान पर उनकी दोहरी मानसिकता और hypocricy लोगों के सामने लाकर रखीं। साथ ही तापसी ने सुबूत के तौर पर कुछ वीडियो भी पेश किए जहां कंगना रनौत खुद उन बातों की धज्जियां उड़ाती दिखीं जिनके बारे में वो बढ़ चढ़कर बोल रही हैं।

    जिया खान सुसाइड केस

    जिया खान सुसाइड केस

    एक इंटरव्यू में कंगना से जिया खान सुसाइड केस के बारे में पूछा गया और कंगना रनौत का कहना था कि डिप्रेशन एक मानसिक स्थिति है और ये आपको ऐसी स्थिति में ला देता है कि आप कमज़ोरी के एक पल में कोई भी कदम उठा लेते हैं। ऐसे में डिप्रेशन में उठाए गए एक गलत कदम का दोष आप किसी और पर नहीं डाल सकते।

    अब पलट गईं

    अब पलट गईं

    जो कंगना रनौत, जिया खान सुसाइड केस में सूरज पर आरोप लगा रहे लोगों को गलत बताकर सूरज पंचोली के साथ खड़ी दिखाई दी थीं, वही कंगना रनौत आज सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में पूरे बॉलीवुड को उनकी मौत का दोषी बताने पर तुली हुई हैं।

    नेपोटिज़्म के खिलाफ

    नेपोटिज़्म के खिलाफ

    तापसी ने एक वीडियो ट्वीट किया जहां कंगना रनौत नेपोटिज़्म का साथ देती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में कंगना ने कहा कि ये एक तरह का कोटा सिस्टम है जो कि ठीक है। तापसी ने ट्वीट करते हुए पूछा - ओ तो सारा कुसूर इस कोटा सिस्टम का है? अब समझ आया। केस सॉल्व हो गया।

    मुझे खुद भी कोटा मिला है

    मुझे खुद भी कोटा मिला है

    कंगना इस वीडियो में कहती दिख रही हैं - मैं एक कोटा वाले परिवार से आती हूं। मेरे परदादाजी स्वतंत्रता सेनानी थे और दादाजी एक IAS ऑफिसर थे। इसलिए जब मैंने PMT का इम्तिहान दिया तो मुझे कोटा मिला था। क्योंकि मैं इस संपन्न परिवार से थी। और किसी के पास ये सहूलियत नहीं होगी। ऐसे ही स्टार किड्स के पास भी है।

    महेश भट्ट मिले, भाग्यशाली हूं

    महेश भट्ट मिले, भाग्यशाली हूं

    कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि महेश भट्ट ने नहीं उन्हें अनुराग बसु ने लॉन्च किया था। तापसी ने एक और वीडियो ट्वीट किया जहां राहुल कंवल से बातचीत के दौरान, कंगना रनौत कहती दिखीं कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे महेश भट्ट के साथ पहला ब्रेक मिला है जो इस कला के सबसे माहिर लोगों में से एक हैं।

    क्या अंदर और क्या बाहरी

    क्या अंदर और क्या बाहरी

    इसी इंटरव्यू में राहुल कंवल कंगना से पूछते हैं कि इंडस्ट्री में बाहरी और अंदर के इंसान के करियर में कितना फर्क होता है। क्योंकि अंदर के लोगों के पास गॉडफादर होता है जो बाहरी लोगों के पास नहीं होता। कंगना भी आजकल इसी बात पर बहस कर रही हैं कि इंडस्ट्री में जिन लोगों के पास गॉडफादर होता है वही इस इंडस्ट्री में राज करने लगते हैं और बाहर के लोगों को तोड़ा जाता है। लेकिन राहुल कंवल के इंटरव्यू में कंगना का जवाब सुनकर आप चौंक जाएंगे।

    गॉडफादर से कोई फर्क नहीं पड़ता

    गॉडफादर से कोई फर्क नहीं पड़ता

    कंगना ने गॉडफादर के सवाल पर जवाब देते हुए कहा था कि सच्चाई ये है कि इन बातों से ज़्यादा फर्क नहीं पड़ता है। एक बार जब आपको ब्रेक मिल जाता है तो फिर उसके बाद दर्शक आपका भविष्य तय करते हैं। आपको बस पहली फिल्म मिलने के बाद दिक्कत होती है। इसके बाद आप कहीं से भी आएं, लोग आपका भविष्य तय करते हैं। हर किसी को संघर्ष करना पड़ता है।

    सबकुछ चलता है

    सबकुछ चलता है

    इसके बाद राहुल कंवल ने कंगना से एक सीधा सवाल पूछा। क्या आपको लगता है कि लड़कियां अपने सुपरस्टार बॉयफ्रेंड का इस्तेमाल करती हैं इंडस्ट्री में आगे बढ़ने के लिए? और क्या आपको लगता है कि ये सही है? इस सवाल का जवाब देते हुए कंगना का कहना था कि हां मुझे लगता है कि ये बिल्कुल सही है। इसमें कुछ भी गलत नहीं है।

    खोल दी पूरी पोल

    खोल दी पूरी पोल

    अब कंगना के इस वीडियो को ट्वीट करते हुए तापसी ने लिखा - अरे। तो फाईनल क्या है? फर्क पड़ता है बाहर का होने से या नहीं? यार ये सब बहुत कन्फ्यूज़ करता जा रहा है। अब मैं यहां से निकल रही हूं, इससे पहले कि मैं भी भूल जाऊं कि मुझे किस बात पर टिके रहना है।

    English summary
    Tapsee Pannu presents videos and interviews where Kangana Ranaut supported nepotism. She also questioned her supporting Sooraj Pancholi over Jiah Khan suicide case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X