For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत के 'भीख में आजादी' बयान सुन, अस्पताल पहुंची राखी सावंत बोलीं- भीख मांगने पर पद्मश्री मिला

    |

    एक्ट्रेस राखी सावंत को एंटरटेनमेंट के मामले में अनदेखा नहीं किया जा सकता है। राखी सावंत एक तरफ जहां अपने एंटरटेनमेंट के लिए लोकप्रिय हैं तो दूसरी तरह देश और सिनेमा से जुड़े हर गंभीर मामले पर राखी सावंत अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। राखी सावंत ने इस बार यह बताया है कि कैसे कंगना रनौत के आजादी वाले बयान के बाद वह अस्पताल में एडमिट हो गई हैं। कंगना रनौत के आजादी भीख वाले बयान पर जहां सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ तो भला इस पर राखी सावंत अपनी टिप्पणी देने से पीछे कैसे नहीं हटती।

    राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही कंगना रनौत पर अपनी भड़ास भी निकाली है। राखी सावंत का यह वीडियो तेजी से देखा जा रहा है। राखी सावंत ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें कंगना बोल तो रही हैं लेकिन उनकी आवाज की जगह कुत्ते के भौंकने की आवाज आ रही है।

    इस वीडियो के साथ राखी सावंत ने कैप्शन में लिखा है कि देश की गद्दार है दीदी। राखी सावंत इस वीडियो मैं अस्पताल में हूं। नर्स मेरा चेकअप कर रही हैं। राखी ने कहा कि एक अभिनेत्री ने कहा है कि आजादी हमें भीख में दी गई। क्या आप लोग देश से प्यार नहीं करते हैं, मैं तो बहुत करती हूं ।

    ऐसे पद्मश्री पुरस्कार दिया जाता है- राखी सावंत

    ऐसे पद्मश्री पुरस्कार दिया जाता है- राखी सावंत

    राखी सावंत ने कहा कि ऐसे लोगों को ऐसे पद्मश्री पुरस्कार दिया जाता है। भीख तो तुम्हें मिली होगी। तुमने भीख मांगी होगी तब तुम्हें मिला है। हमारे देश के जवानों ने बलिदान दिया। हमारे जवानों ने कारगिल, चीन और पाकिस्तान पर जीत हासिल की। उनका बलिदान क्या व्यर्थ है, जो ऐसे ऐसे कमेंट कर रहे हैं। मुझे बहुद दुख हो रहा है दोस्तों। देश किस तरफ और कैसे लोगों के हाथ में जा रहा है। बहुत दुख हुआ दोस्तों। मुझे बहुत झटका लगा जब कल मैंने सुना और आज में अस्पताल में एडमिट हो गई हूं। साल 2014 में आजाद हुआ कोई कर रहा है, हमें आजादी भीख में दी गई, यह बहुत खराब है।

    मैं अभिनेत्री होने के बाद भी नहीं डरती- राखी सावंत

    मैं अभिनेत्री होने के बाद भी नहीं डरती- राखी सावंत

    ऐसे लोगों को उसको मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए। मैंने जवाब दे दिया है। मुझे यह सुनकर झटका लगा है इसलिए मैं अस्पताल में हूं। इसलिए मैं अपने वतन और देश की जनता से प्यार करती हूं। राखी सावंत ने आगे कहा है कि मैं अभिनेत्री होने के बाद भी नहीं डरती हूं। सब लोग चुप होकर बैठ जाए मुझे फर्क नहीं पड़ता है। कोई कल की पागल लड़की आकर नहीं बोल सकती कि देश भीख में मिला है।

    पद्मश्री अर्वाड पकड़ और चुपचाप घर में बैठ

    पद्मश्री अर्वाड पकड़ और चुपचाप घर में बैठ

    राखी सावंत ने सवाल उठाया है कि उसे किसने अधिकार दिया है। अपना अवार्ड ले जो उसने भीख में मांगा है और चुप चाप घर में बैठ जाए। अपना पद्मश्री पुरस्कार पकड़ और चुपचाप घर में बैठ और अपना काम कर। गौरतलब है कि कंगना रनौत ने एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में कहा था कि साल 1947 में आजादी नहीं भीख मिली थी। असल आजादी साल 2014 में मिली , जब नरेंद्र मोदी की सरकार आई।

    English summary
    Kangana ranaut Statement on freedom Rakhi sawant admitted to the hospital Video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X