For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत ने शुरु की जबरदस्त एक्शन ट्रेनिंग- खुद को कहा, 'बॉलीवुड की पहली रियल एक्शन हीरोईन'

    |

    कंगना रनौत इन दिनों अपने घर हिमाचल में हैं, लेकिन फिल्मों से दूर नहीं हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जहां वो एक्शन ट्रेनिंग लेती नजर आ रही हैं। कंगना ने बताया है कि वो अपनी आने वाली फिल्में- तेजस और धाकड़ की तैयारी कर रही हैं। इतना ही नहीं, बल्कि कंगना ने खुद बॉलीवुड की पहली रियल एक्शन हीरोईन भी बताया है। बता दें, अभिनेत्री ने हाल ही में फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग खत्म की है।

    कंगना की आने वाली दोनों फ‍िल्‍में एक्‍शन आधारित होंगी। जिसे लेकर वह बेहद उत्साहित हैं। अपना वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- "अपनी आगामी फ‍िल्‍मों तेजस एवं धाकड़ के लिए एक्‍शन ट्रेनिंग शुरू कर दी है। इन फ‍िल्‍मों में मैं फौजी और स्‍पाई का किरदार निभाने वाली हूं। बॉलीवुड की थाली ने मुझे बहुत कुछ दिया लेकिन मण‍िकर्णिका की सफलता के बाद मैंने भी बॉलीवुड को दिया है- पहली रियल एक्‍शन हीरोइन।"

    कुछ लोग जहां कंगना की मेहनत देखकर वाहवाही कर रहे हैं, वहीं कुछ का मानना है कि बॉलीवुड में पहले ही कई अभिनेत्रियों ने एक्शन फिल्मों में काम किया है.. ऐसे में कंगना के बयान में दंभ नजर आता है।

    बॉलीवुड पर निशाना

    बॉलीवुड पर निशाना

    कंगना ने हाल ही में बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए भी एक ट्विट किया था। उन्होंने लिखा था- "यहां कलाकार भी हैं और यहां B***d भी हैं। यहां इंडियन फिल्म इंडस्ट्री है और यहां बॉलीवुड भी है। सबसे हास्यास्पद बात यह है कि बॉलीवुड शब्द खुद ही हॉलीवुड से कॉपी कर चुराया हुआ है। #IndiaRejectsBollywood "

    थलाइवी

    थलाइवी

    हाल ही में कंगना ने थलाइवी की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म ने लिए उन्होंने 20 किलो तक वजन बढ़ाया था। कंगना रनौत ने एक तस्‍वीर के साथ लिखा था- 'वजन बढ़ाने में मजा ही मजा है और वजन घटाने में सजा ही सजा।'

    जयललिता की बॉयोपिक

    जयललिता की बॉयोपिक

    तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की इस बॉयोपिक की काफी चर्चा है। 'थलाइवी' का भी पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। कंगना के लुक की भी काफी तारीफ हो रही है, यहां कंगना हूबहू जयललिता की तरह दिख रही हैं। विजय के निर्देशन में बन रही यह फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज होगी।

    तेजस

    तेजस

    फिल्म 'तेजस' में कंगना एक एयरफोर्स पायलट का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं सर्वेश मेवाड़ा, जबकि प्रोड्यूसर हैं रॉनी स्क्रूवाला। फिल्म अप्रैल 2021 में रिलीज होगी। देशभक्ति से लबरेज़ इस फिल्म को लेकर कंगना बेहद उत्साहित हैं।

    धाकड़

    धाकड़

    इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है। कंगना रनौत की यह फिल्म एक्शन के मामले में जबरदस्त होने वाली है। पहले यह फिल्म अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' के साथ क्लैश होने वाली थी। दोनों फिल्मों को दिवाली के लिए लॉक किया गया था। फिलहाल इसकी अगली रिलीज की घोषणा नहीं की गई है। 'धाकड़' के निर्देशक हैं रजनीश घई।

    अपराजित अयोध्या

    अपराजित अयोध्या

    बतौर प्रोड्यूसर कंगना रनौत की पहली फिल्म राम मंदिर- बाबरी मस्जिद मुद्दे पर आधारित होगी। फिल्म का नाम होगा 'अपराजित अयोध्या'। फिल्म की स्क्रिप्ट केवी विजेन्द्र प्रसाद लिख रहे हैं, जिन्होंने बाहुबली सीरिज लिखी है। यह अगले साल फ्लोर पर आ जाएगी।

    सुशांत सिंह राजपूत केस- तैयार हो चुकी है फाइनल रिपोर्ट? सामने आया सीबीआई का बयान

    English summary
    Kangana Ranaut starts training for her upcoming movies Tejas and Dhaakad, calls herself 'first ever legitimate action heroine'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X