For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जापान में रिलीज हुई कंगना रनौत की ''मणिकर्णिका''- एक्ट्रेस ने बनाया एक खास रिकॉर्ड

    |

    झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका 3 जनवरी 2020 को जापान में रिलीज की गई है। भारत में फिल्म ने 90 करोड़ के लगभग की कमाई की थी। वहीं, कंगना को इस दमदार किरदार के लिए खूब तारीफ मिली थी। खास बात है कि इस रिलीज के साथ कंगना ने एक खास रिकॉर्ड भी बनाया है। जी हां, कंगना रनौत बॉलीवुड की पहली महिला डायरेक्टर हैं जिनकी फिल्म जापान में भी रिलीज होगी।

    जापान में फिल्म की रिलीज पर जी स्टूडियोज इंटरनेशनल की प्रधान विभा चोपड़ा ने कहा, "रानी लक्ष्मीबाई की यह कहानी सही मायनों में उनकी वीरता, शक्ति और बलिदान को दर्शाती है। विश्व स्तर पर दर्शकों के साथ उनकी इस गाथा को याद करते हुए 'मणिकर्णिका' को जापान में रिलीज किया जा रहा है.."

    फिल्म रिलीज के वक्त कई विवादों से भी गुजरी थी। जहां फिल्म के निर्देशक कृष को लेकर लंबे समय तक असमंजस बनी रही.. वहीं, फिल्म पर तथ्यों को मरोड़ने का आरोप लगा। हालांकि आम पब्लिक ने फिल्म को सराहा और कंगना के काम को पसंद किया। वर्ल्डवाइड फिल्म ने 150 करोड़ तक की कमाई की थी।

    लिहाजा, अब देखना दिलचस्प होगा कि जापान में फिल्म को दर्शकों से कैसी प्रतिक्रिया मिलती है। यह फिल्म कंगना की ड्रीम प्रोजेक्ट्स में रही थी।

    2019 बॉक्स ऑफिस: 4000 करोड़ से ऊपर की कमाई, हॉलीवुड फिल्मों का भी रहा बोलबाला- पूरी रिपोर्ट2019 बॉक्स ऑफिस: 4000 करोड़ से ऊपर की कमाई, हॉलीवुड फिल्मों का भी रहा बोलबाला- पूरी रिपोर्ट

    English summary
    Kangana Ranaut's historical drama Manikarnika: The Queen of Jhansi released in Japan on January 3, 2020.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X