»   » ''सिर्फ खान सुपरस्टार्स.. और अक्षय कुमार की नहीं है फिल्म इंडस्ट्री!.....''

''सिर्फ खान सुपरस्टार्स.. और अक्षय कुमार की नहीं है फिल्म इंडस्ट्री!.....''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में काफी समय से इस मुद्दे पर चर्चा चल रही है कि हीरो और हीरोइन की फीस में इतना भेदभाव क्यों! बहरहाल, कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर बयान दिया है। और जैसा कि कंगना के हर बयान होते हैं.. यह भी काफी बोल्ड बयान है। 

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म.. इतनी मेहनत की.. लेकिन REJECT

कंगना ने कहा, बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसस हैं जो बोलती हैं कि यदि एक्ट्रेस फिल्म को उतनी बॉक्स ऑफिस कमाई नहीं दे सकती, तो बराबर फीस की बात ही नहीं उठती। मैं कहती हूं कि यदि हम औरतें खुद ही इस तरह खुद को छोटा समझेंगी तो आगे भी कुछ अच्छा नहीं होना है।

Kangana Ranaut

उन्होंने आगे कहा, मेरा मानना है कि यदि मैं किसी फिल्म के लिए 365 दिन काम कर रही हूं, जितना कि कोई हीरो करता है.. तो बराबरी क्यों ना करूं। किसी की भी फीस उनके मेहनत को देखकर दी जानी चाहिए। यहां औरत या मर्द होने की बात नहीं। 

बॉलीवुड 4 एक्टर्स की नहीं है

बॉलीवुड 4 एक्टर्स की नहीं है

हम्मम.. लेकिन कंगना यहीं नहीं रुकी। उन्होंने आगे कहा- बॉलीवुड इंडस्ट्री सिर्फ उन 4 एक्टरों की नहीं है.. जो यहां दशकों से राज़ करते आए हैं। मैंने भले यहां 30 साल काम नहीं किया है.. लेकिन 10 सालों में मैंने कई रिकॉर्ड बनाए हैं.. और इसीलिए मैं बराबर फीस के काबिल हूं।

खान सुपरस्टार्स पर कसा तंज

खान सुपरस्टार्स पर कसा तंज

जाहिर है.. यहां बातों बातों में कंगना रनौत ने बॉलीवुड की खान तिकड़ी और अक्षय कुमार पर तंज कस डाला। क्योंकि ये चारों सितारे बॉलीवुड में दशकों से राज कर रहे हैं और फीस लेने में भी सबसे आगे हैं।

बॉलीवुड की इज्जत नहीं करती

बॉलीवुड की इज्जत नहीं करती

मैं वैसी इंसान नहीं हूं, जिसके लिए उसका काम उसकी खुद की पर्सनालिटी से बड़ा हो जाए। मेरे लिए यह सक्सेस नहीं है।

आत्मसम्मान की बात है

आत्मसम्मान की बात है

एक औरत का आत्मसम्मान उसकी प्रतिष्ठा किसी एक फिल्म से बहुत बढ़कर होती है। फिल्में तो आती-जाती रहेंगी। यदि आपके चरित्र पर कोई उंगली उठाएगा और आपको पागल, गैरजिम्मेदार, मुजरिम, गुनहगार जैसी बातें कहेगा तो आपको बिना किसी संदेह के अपनी सामाजिक प्रतिष्ठा के लिए खुद को बचाना चाहिए।

घटिया बातें हैं

घटिया बातें हैं

मेरे बारे में जो भी कहा जा रहा है, जैसे कि मैं वुमन कार्ड खेल रही हूं या फिर सर्कस कर रही हूं यह सब घटिया और दकियानूसी मानसिकता के लोगों की घटिया बात हैं।

सब पर निशाना

सब पर निशाना

अगर आप पब्लिक फिगर हैं, तो अपने चाहने वालों के लिए आपको अपनी बात कहना जरूरी हो जाता है। फरहा खान, सोना महापात्रा, करण जौहर और लेखक अपूर्व जैसे लोग कुछ भी कहते हैं तो मेरा हित चाहने वाले लोग बेहद प्रभावित हो जाते हैं।

English summary
Kangana Ranaut slams pay disparity in Bollywood, says “The industry isn’t just made of 4 actors!”
Please Wait while comments are loading...