For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंस्टाग्राम पर थलाइवी ट्रेलर को लेकर क्यों भड़कीं कंगना रनौत? बोलीं 'ईस्ट इंडिया वाली मानसिकता छोड़ो!'

    |

    कंगना रनौत काफी समय से अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है जो कि काफी पसंद किया जा रहा है। कंगना रनौत ने इस फिल्म में तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के अभिनेत्री से पॉलिटिशन बनने के पूरे सफर को दिखाया गया है। लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ है जो कि काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

    अटली की शाहरुख खान स्टारर फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री? किंग खान के साथ करेंगी रोमांस!अटली की शाहरुख खान स्टारर फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री? किंग खान के साथ करेंगी रोमांस!

    दरअसल कंगना रनौत इंस्टाग्राम पर काफी नाराज हैं और इसका कारण ये है कि वो ट्रेलर का लिंक अपने इंस्टाग्राम पर साझा नहीं कर पा रही हैं। इसी को लेकर वो काफी ज्यादा नाराज हैं और उन्होने एक पोस्ट करते हुए इंस्टा को फटकार लगाई है।

    उन्होने इंस्टाग्राम को कहा कि वो ईस्ट इंडिया कंपनी की मानसिकता रखता है। कंगना रनौत लिखती हैं... 'प्यारे इंस्टाग्राम। अपने प्रोफाइल में मैं अपनी फिल्म का ट्रेलर जोड़ना चाहती हूं।

    कंगना बोलीं

    कंगना बोलीं

    मुझे बताया गया है कि मेरा प्रोफाइल वैरीफाइड है, मैं इस प्रोफाइल की हकदार हूं। हालांकि, मैंने अपना नाम कमाया है और कई सालों से प्रोफाइल बनाया है।' इसके अलावा कंगना रनौत लिखती हैं कि.. 'इंस्टाग्राम जो कि मेरा खुद है उसमें कुछ जोड़ने के लिए इजाजत लेनी पड़ेगी।

    ईस्ट इंडिया कंपनी वाली मानसिकता

    ईस्ट इंडिया कंपनी वाली मानसिकता

    भारत में आपकी जो टीम है उसका कहना है कि विदेश से इसकी इजाजत लेनी पड़ेगी। इस बात को एक सप्ताह हो गया है। इस बात से मुझे ऐसा लग रहा है कि कुछ बेवकूफ गोरों की गुलामी कर रहीं हूं। बेवकूफ़ों, अपनी ईस्ट इंडिया कंपनी वाली मानसिकता छोड़ो।'

    फैंस उनके सपोर्ट में

    फैंस उनके सपोर्ट में

    कंगना रनौत पोस्ट तेजी से चर्चा में है और फैंस उनके सपोर्ट में लगातार बोल रहे हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब किसी सोशल मीडिया के खिलाफ कंगना रनौत खड़ी हुई हैं। उन्होने इसके पहले भी ऐसा किया है।

    ट्विटर पर पोस्ट

    ट्विटर पर पोस्ट

    कुछ समय पहले ट्विटर पर पोस्ट करने के लिए कारण उनका ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए बंद कर दिया गया था। इसके पहले उनकी बहन रंगोली चंदेल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    कंगना रनौत अपनी बेबाकी के कारण कई बार मुसीबतों में फंस जाती हैं और इसकी के चलते उनपर केस भी होते रहते हैं। वर्कफ्रंट पर कंगना रनौत इस समय थलाइवी के अलावा तेजस और धाकड़ को लेकर काफी चर्चा में चल रहीं हैं और ऐसा देखा जा रहा है कि इसके लिए वो काफी मेहनत भी कर रहीं हैं।

    kangana ranaut, thalaivi, कंगना रनौत, थलाइवी
    English summary
    Bollywood Supertar Actress Kangana Ranaut slams Instagram as she is not able to upload Thalaivi Trailer link! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X