For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना की बहन का खुलासा- 'महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी और फिल्म नहीं देखने दिया था'

    |
    Kangana Ranaut's sister Rangoli Chandel shocking Revelation on Mahesh Bhatt; Check Out | FilmiBeat

    कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ऋतिक रोशन से हटकर अब आलिया भट्ट और उनके परिवार से सदस्यों पर निशाना पे निशाना साधे जा रही हैं। हाल ही में रंगोली ने ट्विटर पर खुलासा किया कि एक बार महेश भट्ट ने गुस्से में कंगना पर चप्पल फेंक मारा था और उसकी ही फिल्म 'वो लम्हे' की प्रिव्यू से कंगना को बाहर निकाल दिया था।

    'कंगना मुझसे कोई खेल ना खेले तो अच्छा है, मैं कोई पोर्न फिल्म नहीं बना रहा था''कंगना मुझसे कोई खेल ना खेले तो अच्छा है, मैं कोई पोर्न फिल्म नहीं बना रहा था'

    दरअसल, हाल ही में रंगोली ने आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान पर ट्विट कर निशाना साधा था कि ये दोनों भारतीय नहीं हैं.. ये विदेशी भारत को लूट रहे हैं और असहिष्णुता की झूठी बातें करते हैं।

    रंगोली की ट्विट्स की प्रतिक्रिया में सोनी राजदान ने लिखा कि - महेश भट्ट वो इंसान है जिन्होंने कंगना को ब्रेक दिया था। अब वह बार-बार उनकी बेटी और पत्नी पर हमला बोल रही है। अब मैं क्या ही बोलूं? इसके पीछे का एजेंडा क्या है?

    हालांकि तुरंत ही सोनी राजदान ने यह ट्विट डिलीट कर दिया था। लेकिन कंगना रनौत की बहन रंगोली ने इस पर भी प्रतिक्रिया दिया और ऐसा खुलासा किया कि सबके होश उड़ गए।

    महेश भट्ट ने नहीं दिया ब्रेक

    महेश भट्ट ने नहीं दिया ब्रेक

    रंगोली ने ट्वीट कर लिखा- प्रिय सोनी जी महेश भट्ट ने उसे ब्रेक नहीं दिया है बल्कि अनुराग बासु ने दिया है। महेश भट्ट जी ने उस फिल्म में बतौर क्रिएटिव डायरेक्ट काम किया था।

    कंगना ने रिजेक्ट की थी महेश भट्ट की फिल्म

    कंगना ने रिजेक्ट की थी महेश भट्ट की फिल्म

    प्लीज नोट कर लें कि वो उनका प्रोडक्शन हाउस भी नहीं था। वो लम्हे के बाद कंगना ने उनकी लिखी हुई फिल्म 'धोखा' करने से इंकार कर दिया था.. जिसमें वो चाहते थे कि कंगना सुसाइड bomber का किरदार अदा करें। कंगना के इंकार से वो इतना नाराज हो गए थे कि ऑफिस में उन्होंने कंगना पर चिल्ला दिया।

    महेश भट्ट ने चप्पल फेंक कर मारा था

    महेश भट्ट ने चप्पल फेंक कर मारा था

    इतना ही नहीं.. फिल्म 'वो लम्हे' के प्रिव्यू के दौरान महेश भट्ट जी ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी और उन्होंने कंगना को ही उनकी फिल्म नहीं देखने दी। इसके बाद मेरी बहन रात भर रोई थी। कंगना उस वक्त सिर्फ 19 साल की थी।

    सोनी राजदान का जवाब

    सोनी राजदान का जवाब

    रंगोली की बातों पर जब सोनी राजदान से जवाब मांगा गया.. तो उन्होंने सीधे कहा-"I do not wish to be drawn into this madness."

    (मैं इस पागलपन का हिस्सा नहीं बनना चाहती)

    रणदीप हुडा पर भी भड़कीं रंगोली

    रणदीप हुडा पर भी भड़कीं रंगोली

    वहीं, जब रणदीप हुडा ने आलिया के पक्ष में एक ट्विट किया.. तो भी रंगोली भड़क उठीं।

    रणदीप हुडा ने ट्विट किया-'आलिया मैं बहुत खुश हूं कि तुम किसी भी कामचलाऊ और लगातार विक्टिम बन रही एक्ट्रेस के विचारों से खुद को और अपने काम को प्रभावित नहीं होने दे रही हो। खुद को बेहतर बनाने के तुम्हारे प्रयासों से मैं बहुत खुश हूं।'

    तुमने भी कंगना को harass किया था

    तुमने भी कंगना को harass किया था

    जिस पर रंगोली ने जवाबी हमला किया-

    'आलिया बेबी को बचाने के लिए नेपोटिज्म गैंग की खुद की हिम्मत नहीं तो तुझको आगे किया, मुझे मालूम है कि फिल्म 'अंगुली' के वक्त तूने कंगना को कितना हैरेस किया था और कितना बड़ा चाटूकार है तू करण जौहर का... मगर फिर भी तेरा कुछ नहीं हुआ । कम से कम आलिया चमचागिरी कर सफल है, तू तो पर्मानेंट फेलियर है ।'

    English summary
    Kangana Ranaut"s sister, Rangoli Chandel reveals that Mahesh Bhatt had thrown slipper at Kangana Ranaut and had kicked her out from Woh Lamhe's preview.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X